Vikram Vedha Box Office Collection Day 1: ऋतिक-सैफ की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ ने मचाया धमाल, पहले ही दिन की धुआंधार कमाई

रिलीज के पहले ही दिन ऋतिक-सैफ की फिल्म विक्रम वेधा को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में बड़ी कामयाबी मिली है.

Vikram Vedha Box Office Collection Day 1: Hrithik-Saif's film 'Vikram Vedha' created a ruckus, earning a huge opening on the very first day
Vikram Vedha Box Office Collection Day 1: Hrithik-Saif's film 'Vikram Vedha' created a ruckus, earning a huge opening on the very first day
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली : विक्रम वेधा, जिसके रिलीज होने का इस साल हर किसी को बेसब्री से इंतजार था, आखिरकार ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की यह फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो ही गई. फिल्म को देखने के लिए बड़ी तादाद में दर्शक टूट पड़े और इसकी वजह से पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर विक्रम वेधा ने धमाल मचा कर रख दिया. एक अनुमान के मुताबिक रिलीज के पहले ही दिन विक्रम वेधा 12 से 14 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में कामयाब रही है. फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन से फिल्म निर्माताओं की बांछें खिल गई हैं.

विक्रम वेधा की एडवांस बुकिंग भी जबरदस्त रही थी और उसके आंकड़े को देखकर यह उम्मीद पहले से ही जताई जा रही थी कि ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की यह फिल्म पहले दिन कम-से-कम 15 करोड़ रुपये का कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर कर सकती है. पहले दिन की कमाई के मामले में विक्रम वेधा ने कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 को जबरदस्त टक्कर दी है, जिसका रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन 14.11 करोड़ रुपये का रहा था. हालांकि इस साल रिलीज के पहले दिन सबसे बड़ा कलेक्शन ब्रह्मास्त्र का रहा है, जिसके हिंदी वर्जन ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 36 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था.

विक्रम वेधा एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जिसका तमिल वर्जन वर्ष 2017 में सामने आया था. तमिल में भी यह फिल्म विक्रम वेधा के नाम से ही बनी थी. इसमें आर माधवन और विजय सेतुपति मुख्य भूमिकाओं में दिखे थे. पुष्कर-गायत्री के निर्देशन में बनी फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी वर्जन को भी जबरदस्त कामयाबी मिलने की उम्मीद जताई जा रही है, जिसमें कि ऋतिक रोशन ने एक गैंगस्टर वेधा की भूमिका निभाई है, जबकि सैफ अली खान विक्रम नामक एक पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं.