विक्रमादित्य ने कंगना रनौत को बताया बरसाती मेंढक, बोले- कल चली जाएंगी मुंबई

Vikramaditya called Kangana Ranaut a rainy frog, said - will go to Mumbai tomorrow
Vikramaditya called Kangana Ranaut a rainy frog, said - will go to Mumbai tomorrow
इस खबर को शेयर करें

शिमला: लोकसभा चुनाव शुरू होने में अब सिर्फ एक दिन बचा है. ऐसे में सभी पार्टियों ने जीत के लिए पूरा दमखम लगा दिया है. हिमाचल प्रदेश की मंडी संसदीय सीट पर कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह और बीजेपी की कंगना रनौत आमने-सामने हैं. ऐसे में विक्रमादित्य ने कंगना पर निशाना साधते हुए उन्हें बरसाती मेंढक बता दिया है. विक्रमादित्य ने कुल्लू में कहा कि कंगना रनौत बरसाती मेंढक हैं. वह आज यहां हैं लेकिन कल वापस मुंबई चली जाएंगी. वह बरसात में आने वाले मेंढक की तरह है.

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि आजकल चुनाव प्रचार के दौरान कंगना जिस तरह की वेशभूषा पहन रही हैं. उससे तो ये पता चलता है कि जैसे वह किसी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. वेशभूषा बदलने से वह स्थानीय लोगों का दिल नहीं जीत सकती और ना ही वे स्थानीय लोगों के दर्द को समझ सकती हैं. हिमाचल प्रदेश में इन दिनों मौसम अच्छा है और कंगना रनौत भी मौसम का मजा लेने के लिए यहां आई हैं. दो-तीन महीने के बाद फिर से अपना बोरिया-बिस्तर लेकर वापस मुंबई लौट जाएंगी. आजकल उनकी फिल्में कुछ अच्छी नही चल रही हैं इसलिए वे यहां हैं.

मंडी सीट पर कांग्रेस बनाम बीजेपी

प्रतिभा सिंह ने मंडी सीट पर 2004 में बीजेपी के महेश्वर सिंह को 65 हजार वोटों से मात दी थी. कांग्रेस तब केंद्र की सत्ता भी हासिल कर सकी थी. बीजेपी द्वारा कंगना को उम्मीदवार बनाए जाने के बाद देशभर में मंडी लोकसभा सीट के इतिहास को लेकर भी जिज्ञासा बढ़ी है, जहां उन्हें कांग्रेस के युवा नेता विक्रमादित्य सिंह टक्कर दे रहे हैं.

मंडी सीट पर 2009 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने वीरभद्र सिंह को मैदान में उतारा था, जिन्होंने महेश्वर सिंह को 14 हजार वोटों से मात दी थी. हालांकि, 2013 में वीरभद्र सिंह की मृत्यु हो गई और इस सीट पर उपचुनाव हुए, जिसमें कांग्रेस ने यह सीट दोबारा हासिल कर ली. उपचुनाव में प्रतिभा सिंह ने बीजेपी के जयराम ठाकुर को एक लाख वोटों से हराया था.

2014 की ‘मोदी लहर’ में मंडी सीट बीजेपी के खाते में चली गई थी, जब राम स्वरूप शर्मा ने प्रतिभा सिंह को 40 हजार वोटों से हरा दिया था. इस चुनाव में बीजेपी ने राज्य की लोकसभा की चारों सीटें जीत ली थी. इसके बाद 2019 में भी बीजेपी ने जीत दर्ज की और सिटिंग सांसद राम स्वरूम शर्मा ने कांग्रेस के आश्रय शर्मा को चार लाख वोटों के बड़े अंतर से हराया था.