Vivo ला रहा तगड़ी बैटरी वाला धुआंधार Smartphone, देखकर लोग बोले- ‘दिलों को चुराना कोई तुमसे सीखे…’

Vivo is bringing a powerful smartphone with a strong battery, seeing people say - 'Someone should learn to steal hearts from you...'
Vivo is bringing a powerful smartphone with a strong battery, seeing people say - 'Someone should learn to steal hearts from you...'
इस खबर को शेयर करें

वीवो वाई-सीरीज (Vivo Y Series) के एक नए स्मार्टफोन वीवो वाई22 (Vivo Y22) को गीकबेंच बेंचमार्किंग पर देखा गया है. कहा जाता है कि यह स्मार्टफोन कंपनी के आगामी Y लाइनअप का हिस्सा है जिसमें Vivo Y35 और Vivo Y22s भी शामिल हैं. लिस्टिंग ने संकेत दिया है कि स्मार्टफोन Android 12 पर चलेगा और MediaTek के Helio G85 Soc से 4GB रैम के साथ पावर लेगा. जैसा कि शुरू में MySmartPrice द्वारा देखा गया था, वीवो के एक नए स्मार्टफोन को गीकबेंच बेंचमार्किंग वेबसाइट पर मॉडल नंबर V2207 के साथ लिस्टेड किया गया है. पिछली रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मॉडल नंबर Vivo Y22 स्मार्टफोन का है. स्मार्टफोन को एंड्रॉइड 12 के साथ बेंचमार्किंग वेबसाइट पर लिस्टेड देखा जा सकता है और इसमें टॉप पर वीवो का फनटच ओएस हो सकता है.

Vivo Y22 में होगा दमदार चिपसेट
लिस्टिंग से आगे पता चलता है कि Vivo Y22 एक ऑक्टा-कोर चिपसेट के साथ आएगा जिसमें छह कोर 1.8GHz पर और बाकी दो 2GHz पर क्लॉक किए गए होंगे. इसके आधार पर, उम्मीद है कि चिपसेट मीडियाटेक का Helio G85 हो सकता है. चिपसेट को आर्म माली-जी52 जीपीयू और 4 जीबी तक रैम के साथ जोड़ा गया है. कंपनी स्मार्टफोन को कई स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है.

Vivo Y22 Expected Specifications
बेंचमार्किंग स्कोर के लिए, स्मार्टफोन ने सिंगल-कोर परफॉर्मेंस में 339 और मल्टी-कोर परफॉर्मेंस में 1220 स्कोर किया है. पिछले लीक और अफवाहों से पता चलता है कि वीवो वाई22 में 6.44 इंच का एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले होगा जो 60 हर्ट्ज़ पर रिफ्रेश होगा. यह सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8MP का शूटर पैक कर सकता है. कहा जाता है कि डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. यह सुरक्षा के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक के साथ आने की भी संभावना है.

जल्द सामने आएगा डिजाइन और बाकी डिटेल्स
हालांकि, ये केवल अटकलें हैं और कंपनी ने अभी तक आगामी स्मार्टफोन के बारे में किसी भी विवरण की पुष्टि नहीं की है. हम आने वाले दिनों में डिवाइस के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने की उम्मीद करते हैं.