इंतजार खत्म: Fast and Furious 9 जल्द ही इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा रिलीज

Wait is over: Fast and Furious 9 will release soon on this OTT platform
Wait is over: Fast and Furious 9 will release soon on this OTT platform
इस खबर को शेयर करें

मुबंई। फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रेंचाइजी के फैंस की संख्या भारत में भी बहुत अधिक है। यही वजह है कि इसकी हर एक फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती है। हॉलीवुड की फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ के फैंस भारत में भी बहुत ही ज्यादा है। अब उन सभी फैंस के लिए एक काफी अच्छी खबर है और वो यह है की ओटीटी प्लेटफार्म पर भी अब ये फिल्म रिलीज कर दि गयी है। ओटीटी पर इस फिल्म के रिलीज होने के लिए फैंस काफी बेताब थे। फास्ट एंड फ्यूरियस 9- द फास्ट सागा पुरी दुनिया के सिनेमाघरों में काफी पहले ही आग लगा चुकी है। लेकिन अगर आपने यह फिल्म सिनेमाघरों में या कही भी नही देखी है, तो आप अब इसे ओटीटी प्लेटफार्म पर देख सकते हैं।

Happy Birthday Armaan Malik: Lesser-known facts about the singer

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उठा सकते हैं लुत्फ
आज (21 जुलाई) से ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ 9 ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम पर रिलीज कर दी गयी है। अमेजन ने खुद इस बात की न्यूज अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से सभी को दी है। फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए ये बताया है कि फैंस और दर्शक अब इस फिल्म को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ में देख सकते हैं।

Ranveer Singh ने न्यूड फोटोशूट से मचाई खलबली, Deepika Padukone ने…

इतना था भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन
भारत में भी ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ फ्रेंचाइजी के फैंस बहुत ही ज्यादा है। इसी वजह से फास्ट एंड फ्यूरियस कि हर एक फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही ज्यादा अच्छा प्रदर्शन करती है। लेकिन ये एक ऐसी फिल्म थी जो बॉक्स ऑफिस पर उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी। इस फिल्म को भारत में कोरोना पैनडेमिक के वक्त रिलीज किया था। उसकी ही वजह से ही फिल्म बस 13.61 करोड़ का कलेक्शन कर पाई थी।

शख्स ने सबके सामने की गन्दी हरकत, Priyanka Chopra ने जडा थप्पड़