हरियाणा में मौसम का अलर्ट जारी; 40 KM स्पीड से चलेंगी हवाएं, तापमान में आएगी भारी गिरावट

Weather alert issued in Haryana; Winds will blow at 40 KM speed, there will be a huge drop in temperature
Weather alert issued in Haryana; Winds will blow at 40 KM speed, there will be a huge drop in temperature
इस खबर को शेयर करें

हरियाणा में अब मौसम का मिजाज बदल गया है। कई जिलों में शनिवार को प्रदेश में बारिश हुई। वहीं मौसम विभाग ने बारिश ने ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग ने संभावना जताई है कि प्रदेश के कई शहरों में गरज-चमक के साथ आकाशीय बिजली गिरने का खतरा है। बता दें कि बदले मौसम की वजह से राज्य के अधिकतम तापमान में सात डिग्री तक गिरावट दर्ज की गई। कई जिलों में बूंदाबांदी से लेकर मध्यम बारिश दर्ज की गई।

जिलों में कितनी बारिश दर्ज
कांग्रेस द्वारा नहीं उतारा गया लोकसभा प्रत्याशी, SRK और हुड्डा गुट में फंसा पेंच ! देश की जनता ने जो डिमांड की है वो हमारे संकल्प पत्र में है- मोहनलाल बडोली मेनहोल में सफाई करने उतरे कर्मचारी की मौत, मार्किट कमेटी के JE और SDO के खिलाफ मामला दर्ज

महेंद्रगढ़- तीन एमएम

फरीदाबाद- पांच एमएम

गुरुग्राम- 1.5

झज्जर- एक एममए

रोहतक (कलानौर)- 17 एमएम

बहादुरगढ़- 2.6 एमएम

बता दें कि रविवार को कई जिलों में बारिश के आसार हैं। इस दौरान कुछ जगहों पर 40-50 किलोमीटर की गति से हवाएं चल सकती हैं। राज्य में सबसे ज्यादा तापमान मेवात का 38.8 डिग्री दर्ज किया गया है।

अनाज मंडी में भीग गया गेहूं

शनिवार को हरियाणा में मौसम विभाग की ओर से बारिश की संभावना जताई गई थी। जिस वजह से गेहूं और सरसों की फसल को लेकर किसान चिंता में थे। वहीं शनिवार शनिवार दोपहर बाद तेज बारिश के चलते अनाज मंडी में खुले में रखी गेहूं व सरसों की हजारों क्विंटल फसल बारिश में भीग गया।