पडोसी के साथ बुरे हाल में पकडा तो भडक गई पत्नी, पति के सामने ही कर डाला कांड

गाजियाबाद के नंदग्राम क्षेत्र में रहने वाली चार बच्चों की मां के अपने पड़ोस में रहने वाले युवक से विवाहेत्तर संबंध बन गए थे। शुक्रवार उसके पति ने उसे पड़ोसी युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा लिया। इस पर घर में हंगामा हो गया।

When caught in a bad condition with the neighbor, the wife got angry, committed the scandal in front of the husband
When caught in a bad condition with the neighbor, the wife got angry, committed the scandal in front of the husband
इस खबर को शेयर करें

गाजियाबाद। पड़ोसी युवक के प्यार में अंधी हुई चार बच्चों के मां ने पति के विरोध करने पर फिनायल पी लिया। महिला को गंभीर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां अब उसकी हालत में सुधार बताया जा रहा है। महिला अपने प्रेमी के साथ रहने पर अड़ी है। वहीं पुलिस ने प्रेमी का शांतिभंग की धाराओं में चालान कर दिया है।

पुलिस के मुताबिक, गाजियाबाद के नंदग्राम क्षेत्र में रहने वाली चार बच्चों की मां के अपने पड़ोस में रहने वाले युवक से विवाहेत्तर संबंध बन गए थे। शुक्रवार उसके पति ने उसे पड़ोसी युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा लिया। इस पर घर में हंगामा हो गया।

हंगामा बढ़ने के बाद दोनों पक्ष नंदग्राम थाने पहुंच गए। थाने में काउंसिलिंग के बाद महिला परिवार के साथ चली गई। वहीं, पुलिस ने प्रेमी का शांतिभंग की धारा में चालान कर दिया।

अगले दिन महिला फिर थाने पहुंची और पुलिस से साफ कह दिया कि वह प्रेमी के साथ ही रहेगी, लेकिन पुलिस द्वारा दोबारा बुलाने पर प्रेमी थाने में नहीं पहुंचा। इसके बाद सोमवार को महिला ने फिनायल पी लिया। एसएचओ अमित कुमार का कहना है कि महिला की तबीयत अब ठीक है। उसकी काउंसिलिंग कराई जा रही है।