जिसने भी देखा सहम गया.. एक बोरे में था सिर और हाथ, दूसरे में धड़.

इस खबर को शेयर करें

वैशाली : बिहार के वैशाली जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी (Murder In Vaishali) है. जिन लोगों ने भी इस वारदात को देखा वो सहम गए. दरअसल एक व्यक्ति की निर्मम तरीके से हत्या की गयी. फिर उसके शवों को टुकड़ों में काटा गया. इसके बाद बोरे में बंद कर पोखर में फेंक दिया गया. मामला तीसीऔता थाना इलाके का है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गयी है. हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

जानकारी के अनुसार, तीसीऔता थाना (Tisiauta Police Station) के नारी खुर्द गांव में एक व्यक्ति का सर कटा शव पोखर से बरामद किया गया. शव का धड़ अलग बोरे में बंद कर फेंका गया था जबकि सिर और एक हाथ अलग करके पोखर में फेंक दिया गया (Dead Body Found In Vaishali) था. देर शाम शव मिलने की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई और लोगो की भारी भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई. जहां ग्रामीणों ने शव की पहचान गांव के ही बाबूलाल के रूप में की है.

बताया जा रहा है कि बाबूलाल पासवान बुधवार की देर रात को घर से निकला था, लेकिन वह फिर नहीं लौटा. जिसकी तलाश परिजन कर रहे थे. इसी बीच गांव के पोखर से ही उसका क्षत विक्षत शव बरामद किया गया. आशंका जताई जा रही है कि किसी ने उसकी निर्मम हत्या कर शव को प्लास्टिक के बोरे में बंद कर फेंक दिया. शव की पहचान ना हो इसके लिए सर धर से अलग कर दिया. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. ”सिर कटा हुआ शव बरामद किया गया है. बोरी में रखकर पोखर में फेंक दिया गया था. स्थानीय सरपंच की मदद से जानकारी मिली है. शव की शिनाख्त हो गई है. आगे पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.”- प्रभुनाथ यादव, थानाध्यक्ष, तीसीऔता

इधर, सिर कटा शव मिलना इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. शव को देखने से स्पष्ट तौर से प्रतीत होता है कि हत्या बेहद क्रूरता से की गई है. इसके पीछे की पुरानी दुश्मनी हो सकती है अथवा हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने और पहचान छुपाने के लिए भी इस ऐसा किया गया हो सकता है. हालांकि स्पष्ट तौर से कुछ नहीं फिलहाल नहीं कहा जा सकता है. पुलिस जांच के बाद ही मामला सामने आ सकेगा.