मुजफ्फरनगर में नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म

Woman gang-raped after drinking intoxicating cold drink in Muzaffarnagar
Woman gang-raped after drinking intoxicating cold drink in Muzaffarnagar
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने तहरीर लेकर जांच शुरू कर दी है।

क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली महिला ने नई मंडी कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि वह विधवा है। घरों में बर्तन चौका कर परिवार की गुजर बसर करती है। खालापार निवासी एक परिचित महिला ने उसे अपने धंधेडा निवासी भाई के घर काम करने के बारे में बातचीत की। पीड़िता काम करने के लिए तैयार हो गई। महिला ने पीड़िता को 30 अगस्त को कूकडा ब्लाक चौराहे पर भेज दिया, वहां पर महिला का भाई व उसका एक साथी कार में मिले। दोनों ने उसे कार में बैठा लिया। उसे नशीली कोल्ड ड्रिंक पीने को दी गई।

इसके बाद महिला बेहोश हो गई, तो उसे दोनों लोग होटल में ले गए। आरोप है कि दोनों लोगों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। बाद में आरोपी युवक पीड़िता को कूकडा ब्लाक चौराहे पर फेंक कर भाग गए। होश आने पर पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची। शुक्रवार को पीड़िता ने नई मंडी कोतवाली से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की। नई मंडी कोतवाली के एसएसआई संजय कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।