भाजपा को जताने के लिये वेस्ट यूपी में उतरी पहलवान बबीता फोगाट, बोलीः जाटो तुम्हें…

इस खबर को शेयर करें

बागपत। बीजेपी प्रत्याशी केपी मलिक (KP Malik) के चुनाव प्रचार में पहुंची दंगल गर्ल बबीता फोगाट (Dangal girl Babita Phogat) ने केपी मलिक के प्रचार में कई गांवों का तूफानी दौरा कर डोर टू डोर (Door to Door) घूमकर वोट मांगे. दंगल गर्ल ने लोगों से बीजेपी कैंडीडेट को जिताने की अपील की. साथ ही बीजेपी की दोबारा जीत का भरोसा जताया.

बीजेपी को भारी मतों से जिताने की अपील
बबीता फोगाट ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने बहुत ही अच्छे प्रत्याशी बनाकर यहां पर भेजे हैं और पहले भी विधायक बनकर लोगों के बीच रहे हैं. इन्हें दोबारा से प्रत्याशी बनाकर भेजा है क्योंकि यहां का सर्वे कहता है. गीता ने कहा कि सर्वे को भी छोड़िये में यहां पर इनकी सभाओं में जा रही हूं तो लोगों का लाड-प्यार मिल रहा है तो मुझे लगता है केपी मलिक जी को भारी मतों से जिताकर लोग भेजेंगे.

भारतीय जनता पार्टी पर भरोसा करती है जनता
दंगल गर्ल ने कहा कि बीजेपी की सरकार बनेगी और चुनाव का बिगुल बज चुका है. मैं तो इतना कहूंगी कि कुश्ती के दंगल में और राजनीति के दंगल में बस इतना फर्क है कि कुश्ती के दंगल में रेफरी प्वाइंट देता है और राजनीति में जनता पॉइंट देती है. जनता भारतीय जनता पार्टी पर भरोसा और विश्वास करती है. जनता बीजेपी के विकास कार्यो ओर अपनी सुरक्षा पर भी भरोसा करती है. तो वे उन्हीं को वोट देंगे और लोग समझ चुके है कि उनका विकास कौन कर रहा है.