जमीन के विवाद में छोटे भाई को ट्रैक्टर से कुचला, पत्नी बचाने आई तो उस पर भी किया हमला

Younger brother crushed by tractor over land dispute, when wife came to save him he was also attacked
Younger brother crushed by tractor over land dispute, when wife came to save him he was also attacked
इस खबर को शेयर करें

सहारनपुर। UP News: सहारनपुर के थाना गागलहेड़ी क्षेत्र के तिवाया गांव में दो भाइयों के बीच जमीनी विवाद चल रहा था. इसको लेकर एक भाई ने गुस्से में आकर अपने भाई पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. पुलिस ने घायल बुजुर्ग और महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार, तिवाया गांव में रहने वाले रामकुमार और ओमकुमार के बीच पुश्तैनी जमीन को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा है. इसी को लेकर दोनों भाइयों में कहासुनी हो गई. इसके बाद रामकुमार ने गुस्से में आकर अपने भाई ओमकुमार पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया. इससे ओमकुमार गंभीर रूप से घायल हो गया. रामकुमार ने ओमकुमार की पत्नी पवित्रा पर भी हमला कर दिया, जिसमें वह भी घायल हो गईं.

घायल ओमकुमार और उनकी पत्नी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ओमकुमार की उम्र 65 वर्ष है. दोनों भाइयों के परिवार आसपास ही रहते हैं. घायल ओमकुमार के पुत्र अमित ने थाना गागलहेड़ी मे रामकुमार के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

घटना को लेकर क्या बोले एसपी सिटी?

इस घटना को लेकर एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि दोनों भाइयों में बहुत पुराना जमीनी विवाद चल रहा है, जिसको लेकर एक भाई ने दूसरे पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया था. इसका सीसीटीवी वीडियो वायरल हो रहा है. पुलिस मामले की जानकारी कर रही है. तहरीर के आधार पर और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

एसपी ने कहा कि दोनों सगे भाई हैं. दोनों के बीच पुश्तैनी संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है. कल यह घटना हुई है. जिस पर ट्रैक्टर चढ़ा है, उसकी हालत स्टेबल है. घायल महिला पवित्रा ने कहा कि हमारे जेठ ने पति पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया. हमारे बीच जून से विवाद चल रहा है.