छत्तीसगढ़ में पटरी पर आराम कर रहे थे युवक, रेलगाड़ी की चपेट में आने से एक की मौत, दूसरा घायल

Youth resting on track in Chhattisgarh, one killed, another injured after being hit by train
Youth resting on track in Chhattisgarh, one killed, another injured after being hit by train
इस खबर को शेयर करें

छत्तीसगढ़: कांकेर जिले में शुक्रवार को रेल की पटरी में आराम कर दो युवकों में से एक की रेलगाड़ी की चपेट में आने से मौत हो गई तथा दूसरा घायल हो गया। पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अंतागढ़-दुर्ग रेल मार्ग पर भानुप्रतापपुर थाना क्षेत्र में साल्हे गांव के करीब रेलगाड़ी की चपेट में आने से रते सिंह कोर्राम (29) की मौत हो गई तथा हरिचंद्र उइके (30) घायल हो गया। उन्होंने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि दाबकट्टा गांव निवासी उइके अपने दोस्त कोर्रम के साथ एक रिश्तेदार के यहां साल्हे गांव घूमने आया था।

घायल उइके ने पुलिस को बताया कि दोनों मित्र आज तड़के शौच के लिए गए थे और बाद में वे आराम करने के लिए रेल पटरी पर बैठ गए, तभी अचानक अंतागढ़-रायपुर पैसेंजर ट्रेन वहां आ गई।पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दोनों ट्रेन की चपेट में आ गए जिससे कोर्रम की मौके पर ही मौत हो गई और उइके गंभीर रूप से घायल हो गया।

उन्होंने बताया कि जब कुछ स्थानीय लोगों ने सुबह उन्हें देखा तब उन्होंने एम्बुलेंस को फोन किया और पुलिस को सूचित किया।पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और उइके को पड़ोसी बालोद जिले के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की जांच की जा रही है।