युजवेंद्र चहल की हलक में आ गई जान! महिला पहलवान ने कंधे पर उठाकर बनाई फिरकनी

Yuzvendra Chahal's life has come to an end! Female wrestler made a spin by lifting her on her shoulder
Yuzvendra Chahal's life has come to an end! Female wrestler made a spin by lifting her on her shoulder
इस खबर को शेयर करें

डांस रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा 11’ की रैप-अप पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जहां भारत के ऑफ स्पिनर युजवेंद्र चहल फुल ऑन मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। इस दौरान पहलवान संगीता फोगाट चहल को उठाते देखी जा सकती हैं।

चहल को महिला पहलवान ने कंधे पर उठाकर बनाई फिरकनी
दरअसल, पहलवान संगीता फोगाट डांस रियलिटी शो के सीजन-11 की कंटेस्टेंट थीं। हालांकि, इस छोटे कद के क्रिकेटर को हाल ही में उस समय परेशानी का सामना करना पड़ा, जब पहलवान संगीता फोगाट ने उन्हें अपने कंधों पर उठा लिया और चारों ओर घुमाया। इसके बाद क्रिकेटर ने उनसे रुकने का अनुरोध किया।

रैप-अप पार्टी में हुई चहल और फोगाट की मुलाकात
चहल और फोगाट की मुलाकात लोकप्रिय डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ की रैप-अप पार्टी में हुई थी। एक वीडियो में फोगाट के कंधों पर लेग स्पिनर को घुमाने का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। यह वीडियो कुछ ही मिनटों में वायरल हो गया और इसे खेल प्रेमियों का खूब प्यार मिला।

बता दें कि चहल की पत्नी धनस्नाश्री वर्मा शो के पांच फाइनलिस्ट में से एक हैं। उन्होंने वाइल्डकार्ड के रूप में प्रतियोगिता में प्रवेश किया। इस बीच, एलिमिनेट होने से पहले फोगाट भी शो का हिस्सा थीं। चहल ने शो के विभिन्न एपिसोड के दौरान अपनी पत्नी के प्रति जमकर सपोर्ट किया।

चहल को बीसीसीआई कॉन्ट्रैक्ट से किया बाहर
लेग स्पिनर उन सात क्रिकेटरों में शामिल थे, जिन्होंने 2023/24 सीज़न के लिए बीसीसीआई के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट गंवा दिया था। चहल पहले 2022/23 सीज़न के लिए टीम इंडिया (सीनियर पुरुष) के वार्षिक खिलाड़ी अनुबंध में ग्रेड सी का हिस्सा थे, और उन्होंने 1 करोड़ रुपये कमाए थे।

चयनकर्ताओं के इस कदम से हैरान भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने अनुमान लगाया कि इसका मतलब है कि अजीत अगरकर और उनकी समिति अन्य स्पिन विकल्पों पर विचार कर रही है।

चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि, ‘मैं थोड़ा आश्चर्यचकित हूं कि युजी चहल का नाम वहां नहीं है। चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे और शिखर धवन – उनके नाम वहां नहीं हैं, मैं समझ सकता हूं। यहां तक कि दीपक हुडा भी। लेकिन चहल का नाम वहां नहीं होने से क्या मतलब है यह दर्शाता है? ऐसा प्रतीत होता है कि वे (BCCI) एक अलग दिशा में देख रहे हैं। हो सकता है कि उन्हें आशा की किरण मिली हो।’