हाईवे पर दिल दहला देने वाला एक्सीडेंट … 3 गाड़ियों की जबरदस्त टक्कर, तीन लोगों ने गंवाई जान

Heart-wrenching accident on the highway... Tremendous collision between 3 vehicles, three people lost their lives.
Heart-wrenching accident on the highway... Tremendous collision between 3 vehicles, three people lost their lives.
इस खबर को शेयर करें

देहरादून: उत्तराखंड के देहरादून (Dehradun) में बुधवार सुबह दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. देहरादून-डोईवाला हाईवे पर गाड़ियों के बीच जबरदस्त टक्कर (car collision in highway) हो गई. घटना इतनी भयावह थी की गाड़ियों के परखच्चे उड़ गये. इस दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं छह लोग घायल होकर अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं.

मिली जानकारी के अनुसार देहरादून-डोईवाला हाईवे पर जहां से कुवांवाला जंगल शुरू होती है, वहीं पर हादसा हुआ है. बुधवार सुबह तीन गाड़ियों की आपस में जबरदस्त टक्कर हो गई. इसके बाद देहरादून डोईवाला हाईवे पर अफरा तफरी मच गई. मौके पर ही तीन लोगों ने दम तोड़ दिया. आसपास के लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. तब जाकर पुलिस पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

गाड़ियों के उड़ गए परखच्चे
बताया जाता है कि दुर्घटना इतनी भीषण थी कि एक गाड़ी जाकर डिवाइडर पर चढ़ गई. वहीं दूसरी गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. तीसरी गाड़ी हाईवे के किनारे पेड़ से जा टकराई. हादसे में 5 साल की एक मासूम और उसकी मां ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं एक अन्य व्यक्ति की भी मौत हो गई. घटना में 6 लोग बुरी तरह से घायल हो गए.

6 लोग घायल होकर पहुंचे अस्पताल
घायलों को दुर्घटना के बाद आनन फानन मे दून अस्पताल लाया गया. उधर पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है. हादसा कैसे हुआ इसकी भी बारीकी से जांच की जा रही है. घटना में 3 लोगों ने अपनी जान गंवा दी है और 06 लोग घायल हो गए है. ,मृतको में माँ बेटी शामिल है घटना के बाद पुलिस की पड़ताल जारी है.