40 मुस्लिम युवक मध्य प्रदेश में BJP विधायक के दफ्तर पहुंचे, मच गई खलबली, जाने फिर क्या हुआ….

40 Muslim youth reached the office of BJP MLA in Madhya Pradesh, created panic, don't know what happened next...
40 Muslim youth reached the office of BJP MLA in Madhya Pradesh, created panic, don't know what happened next...
इस खबर को शेयर करें

जबलपुरः मध्य प्रदेश के जबलपुर में इस बार ईद उल फितर का त्यौहार भी राजनीतिक रंग में रंगा हुआ नजर आया. एक तरफ जहां मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र में लोग गले मिलकर एक-दूसरे को ईद की शुभकामनाएं दे रहे थे, तो वहीं कुछ मुस्लिम युवक भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर रहे थे. जबलपुर की उत्तर मध्य विधानसभा क्षेत्र में रहने वाले 40 युवाओं ने ईद के मौके पर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है. विधायक अभिलाष पांडे के कार्यालय में पहुंचकर इन युवाओं ने भाजपा का दामन थामा और बीजेपी के प्रत्याशी आशीष दुबे के समर्थन में प्रचार करने का वचन दिया.

इस अवसर पर विधायक अभिलाष पांडे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा सरकार के कार्यों से मुस्लिम समुदाय भी बेहद खुश है. यही वजह है कि इन्होंने बीजेपी के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने का संकल्प लिया है. हालांकि यह पहली बार नहीं है जब मुस्लिम समाज के लोगों ने भाजपा का समर्थन किया है, लगभग 15 दिन पहले भी आधा सैकड़ा मुस्लिम युवाओं ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की थी.

जबलपुर लोकसभा सीट से बीजेपी ने आशीष दुबे और कांग्रेस ने दिनेश यादव को टिकट दिया है. दोनों ही मिलनसार नेता बताए जाते हैं. दोनों ही प्रत्याशियों ने एलएलबी कर रखी है. बता दें कि जबलपुर में 1996 से लगातार भाजपा का कब्जा है. 1996 और 1998 के चुनाव में बापूराव परांजपे ने जीते और 1999 में जयश्री बनर्जी ने जीत दर्ज की थी. इसके बाद 2004, 2009, 2014 और 2019 में भाजपा की तरफ से राकेश सिंह ने जीत दर्ज की. हालांकि इस बात राकेश सिंह जबलपुर के चुनावी मैदान में नहीं हैं. क्योंकि पार्टी के निर्देश के बाद उन्होंने विधानसभा चुनाव लड़ा और इस वक्त मध्य प्रदेश सरकार में पीडब्ल्यूडी मंत्री हैं. वे तीन बार से विधानसभा का टिकट मांग रहे थे. आशीष दुबे अपनी स्वच्छ छवि के चलते भाजपा की पसंद बने हैं. आशीष की पारिवारिक बैकग्राउंड भाजपाई रहा है.