अभी अभीः सिद्धू मूसेवाला की हत्या से दहशत में सलमान खान, पुलिस से मांगे हथियारों के…

Big disclosure: There was a conspiracy to kill Salman Khan on the way
Big disclosure: There was a conspiracy to kill Salman Khan on the way
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। सलमान खान (Salman Khan) को पिछले दिनों जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसके बाद मुंबई पुलिस एक्शन में आ गई थी. पुलिस ने एक्टर के घर जाकर भी पूछताछ की थी. सलमान खान को जो धमकी मिली थी, उसमें कहा गया था कि उन्हें भी सिद्धू मूसेवाला की तरह मार दिया जाएगा. तभी से सलमान खान की जान पर खतरा मंडरा रहा है.

Shamshera Movie Review: फालतू है टाइम तो जरुर देंखे शमशेरा

मुंबई पुलिस कमिश्नर से मिले सलमान
अब हाल ही में सलमान खान मुंबई पुलिस कमिश्नर विवेक फनसालकर से मिले हैं. बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले ही वह मुंबई पुलिस कमिश्नर के ऑफिस से बातचीत करके निकले हैं. कुछ महीने पहले ही सलमान खान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की ओर से जान से मारने की धमकी भरा लेटर मिला था. यह लेटर बांद्रा के बैंडस्टैंड प्रोमेनाड में मिला था. लेटर सलीम खान के गार्ड को उस जगह मिला था जहां सलीम अपनी मॉर्निंग वॉक के बाद जाकर बैठते हैं. इसी सिलसिले में बातचीत के लिए एक्टर पुलिस कमिश्नर से मिले.

Ranveer Singh ने न्यूड फोटोशूट से मचाई खलबली, Deepika Padukone ने…

धमकी भरे लेटर के बाद सलमान खान ने पुलिस के पास एक एप्लीकेशन जमा की थी, जिसमें उन्होंने एक वेपन के लाइसेंस की डिमांड की थी. उनका कहना था कि वह अपनी सुरक्षा के लिए इस वेपन लाइसेंस की अर्जी पुलिस से चाहते हैं. इस बारे में भी सलमान खान ने पुलिस कमिश्नर से बातचीत की है. हालांकि, अभी तक पुख्ता तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता कि आखिर सलमान और पुलिस कमिश्नर के बीच क्या बातचीत हुई है.

धमकी भरे पत्र में लिखा था, ‘सलमान खान बहुत जल्द तुम्हारा हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा.’ मामले में मुंबई की बांद्रा पुलिस ने FIR दर्ज कर ली थी. पुलिस ने आईपीसी के सेक्शन 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया था. सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सलमान को धमकी भरा लेटर मिलने के बाद से ही पूरे बॉलीवुड में हलचल का माहौल बन गया था. हालांकि, अब जाकर कुछ शांत हुआ है. सलमान खान को धमकी भरे लेटर में पहले काफी अपडेट्स आए थे, फिर मामला ठंडा होता नजर आया. कुछ महीनों बाद फिर से पुलिस इस मामले में अलर्ट मोड में आ गई है और पूरे मामले की संजीदगी से जांच करने में जुटी है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. हालांकि, रिपोर्ट्स आई हैं कि इस फिल्म का टाइटल बदला जाएगा. फिल्म की कास्टिंग भी सलमान खान के कहने पर ही बदली गई है. मूवी में साउथ एक्टर जगपति बाबू को लिया गया है.