इस तिथि को हुआ है आपका जन्म तो मिलने वाला है शुभ समाचार, धन लाभ का भी योग

If you were born on this date, you are going to get good news, there is also the sum of money gains.
If you were born on this date, you are going to get good news, there is also the sum of money gains.
इस खबर को शेयर करें

Numerology Horoscope 25 September: ज्योतिष शास्त्र की तरह अंक शास्त्र भी इंसान के बारे में बहुत कुछ बयां करता है. इससे जातक के भविष्य, स्वभाव और व्यक्तित्व का पता लगता है. हर इंसान अपने जन्म की तिथि के हिसाब से आसानी से मूलांक निकाल सकता है. उदाहरण के लिए जिस जातक का जन्म किसी भी महीने की 6, 15 और 24 तारीख को हुआ है, उसका मूलांक 6 होगा. क्योंकि, 1+5 का मूलांक भी 6 होगा और 2+4 का मूलांक भी 6 ही होगा. ऐसे में आइए जानते हैं कि 1 से लेकर 9 मूलांक वाले जातकों का आज का दिन कैसा रहने वाला है.

1 मूलांक
नौकरी और बिजनेस वाले नई कार्ययोजनाओं की शुरुआत कर सकते हैं. कई महत्वपूर्ण लोगों से मुलाकात हो सकती है. इससे आपको लाभ होने की संभावना है. परिवार का साथ मिलेगा और वैवाहिक जीवन में मधुरता देखने को मिलेगी.

2 मूलांक
कार्यक्षेत्र में सहयोगियों और अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा. महत्वपूर्ण मामलों में भावुकता में आकर निर्णय न लें. बिजनेस में फायदा होगा. स्वास्थ्य औसत रहेगा और परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा.

3 मूलांक
मिलाजुला दिन रहेगा. महत्वपूर्ण मामलों में सोच विचार कर निर्णय लें. दुश्मनों से सावधान रहें. परिवार में किसी का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है, जिससे मानसिक तनाव रहेगा. कहीं जाते समय वाहन का उपयोग कर रहे हैं तो सावधानी से चलाएं.

4 मूलांक
4 मूलांक वालों के लिए आज का दिन काफी बेहतरीन रहने वाला है. उपलब्धियों से भरा हुआ दिन रहने से आप सकारात्मक ऊर्जा से लबरेज रहेंगे. दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी. संतान पक्ष से शुभ समाचार मिल सकता है.

5 मूलांक
आज आपका दिन सामान्य रहने वाला है. बिजनेस में कई तरह के फायदे मिलेंगे. बिजनेस में कंपटीशन से दूर रहें. धार्मिक कार्यों के प्रति रुचि बढ़ेगी. परिवार में खुशियों का महौल बना रहेगा. बदलते मौसम में सावधानी बरतें, वरना स्वास्थ्य को लेकर दिक्कत आ सकती है.

6 मूलांक
व्यापार में लाभ के अवसर मिलेंगे. भविष्य को लेकर चिंता हो सकती है. हालांकि, परिवार का सहयोग मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. खानपान पर विशेष ध्यान रखें, वरना पेट से संबंधित दिकक्तें हो सकती हैं.

7 मूलांक
इस मूलांक के जातकों के लिए आज का दिन बेहतर रहने वाला है. नौकरी और बिजनेस में नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं. शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगा. लाभ के अवसर मिलेंगे, इससे मन प्रसन्न रहेगा. नौकरी खोजने वालों को कहीं से शुभ समाचार मिल सकता है.

8 मूलांक
8 मूलांक वालों के लिए आज का दिन उतार- चढ़ाव वाला रहने वाला है. किसी कार्य में जोखिम लेने की सोच रहे हैं तो इसे फिलहाल टाल दें. विरोधियों से सावधान रहें. परिवार के साथ समय व्यतीत करने का अवसर मिलेगा.

9 मूलांक
वाणी में सौम्यता लाएं, परिवार में अनबन हो सकती है. इससे मानसिक तनाव रहेगा. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें, दुर्घटना की आशंका है. बिजनेस में फायदा हो सकता है. कोई भी फैसला लेने से पहले किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह जरूर ले लें.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. aaj ki NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)