सांप ने दिखाया स्टंट तो उड़ गए लोगों के होश, बिना सहारे के सीधा खड़ा हुआ ! Video देख आ जाएगा चक्कर

The snake showed the stunt, then the senses of the people flew away, stood upright without support! Watching the video will make you dizzy
The snake showed the stunt, then the senses of the people flew away, stood upright without support! Watching the video will make you dizzy
इस खबर को शेयर करें

Dangerous Snake Video: सोशल मीडिया पर बहुत से वीडियो वायरल (Viral Video Of Snakes) होते रहते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हे देखकर हम दंग रह जाते हैं और कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर हमारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो (Snake Shows Stunt) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें आप एक सांप को स्टंट करते देख अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं कर पाएंगे.

छोटे से छोटा सांप देखकर भी इंसान के शरीर में एक सनसनी सी दौड़ जाती है. अगर कोई बड़ा सांप दिख जाए तो वैसे ही दिल तेज़ी से धड़कने लगता है. वीडियो में एक लंबा-चौड़ा सांप जिस तरह से छत पर बिना किसी सहारे के ऊंचा खड़ा हो गया, उसे देखकर आपका दिल दहल जाएगा. सांप के लिए ये खेल था लेकिन देखने वालों के लिए किसी सदमे से कम नहीं.

सांप ने बिना सहारे के खड़े होकर दिखाया स्टंट
वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सांप गांव में दिखाई दिया है. ये सांप भी कोई छोटा-मोटा नहीं बल्कि बहुत ही लंबा-चौड़ा है. वो एक कच्चे घर की छत पर बैठा हुआ है. फिर आप देखेंगे कि वो धीरे-धीरे अपना फन उठाकर खड़े होने लगता है. आंखों के सामने ही सांप खड़ा होता है और कुछ ही पल में आप देखेंगे कि सांप हवा में बिना किसी सहारे के बिल्कुल सीधा खड़ा हो गया है. इसके बाद वो धीरे-धीरे पेड़ पर सरक जाता है.

सांप को देख खौफ में आए लोग
वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है. ये दिलचस्प वीडियो इंस्टाग्राम पर snakes_of_india नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं और इसे लाखों लोगों ने देखा है. बहुत से लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. किसी को सांप को इस तरह खड़े देखकर यकीन नहीं हो रहा है तो कुछ लोगों ने इसे सांप का कोर स्ट्रेंथ कहकर मज़ाक भी किया है.