कपड़े की गुड़िया के प्यार में ‘पागल’ हुआ शख्स, कर दिया गर्भवती; अब कह रहा- तीसरी बार बनेगी मां

A man went 'mad' in love with a cloth doll, made her pregnant; Now saying – will become a mother for the third time
A man went 'mad' in love with a cloth doll, made her pregnant; Now saying – will become a mother for the third time
इस खबर को शेयर करें

प्यार एक ऐसा खूबसूरत अहसास होता है, जो हर किसी को तो नहीं होता, पर जिसे होता है, फिर वो प्यार में पूरी दुनिया भी भुलाने को तैयार रहता है. आपने ऐसी कई लव स्टोरीज पढ़ी या देखी होंगी, जिसमें लोग अपने प्यार को पाने के लिए कुछ भी कर गुजरते नजर आते हैं. खैर, इंसानों वाला प्रेम तो आपने बहुत देखा और सुना होगा, पर क्या आप जानते हैं कि दुनिया में कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो निर्जीव चीजों के भी प्यार में पड़ गए हैं और उन्हें अपना जीवनसाथी बना लिया है? जी हां, आजकल ऐसे ही एक शख्स की चर्चा दुनियाभर में हो रही है, जो इंसान नहीं बल्कि कपड़ों से बनी एक गुड़िया के प्यार में ‘पागल’ हो गया है. यह काफी अजीबोगरीब घटना है, जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान हो गया है.

दरअसल, कोलंबिया के रहने वाले इस शख्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर @montbk959 नाम से एक आईडी बना रखी है, जहां वो अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी तस्वीरें अक्सर शेयर करता है और बताता रहता है कि उसकी जिंदगी में क्या चल रहा है. डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, ये शख्स कपड़े से बनी एक गुड़िया के प्यार में पड़ गया है, जिसका नाम नैटेलिया है. उसका दावा है कि काफी समय से वह सिंगल था, इस बीच उसकी मुलाकात नैटेलिया से हुई, जिसे देखते ही वह दिल दे बैठा.

तीसरी बार मां बनने वाली है गुड़िया
रिपोर्ट्स के मुताबिक, शख्स ने नैटेलिया से सगाई कर ली है. हैरान करने वाली बात तो ये है कि शख्स ने दावा किया है कि तीसरी बार गुड़िया मां बनने वाली है. उसका दावा है कि वह पहले दो बच्चों (कपड़े की छोटी-छोटी गुड़िया) को जन्म दे चुकी है. हाल ही में उसने टिकटॉक पर एक पोस्ट शेयर किया है और नैटेलिया के बेबी बंप को दिखाया है.

वीडियो शेयर कर दी जानकारी
डेली स्टार के मुताबिक, शख्स ने जो नया वीडियो शेयर किया है, उसमें वह अपनी गुड़िया के साथ खड़ा दिखाई दे रहा है और दोनों ने एक ही टाइप के टी-शर्ट भी पहन रखे हैं. इसमें नैटेलिया के टी-शर्ट पर लिखा है सैमी की मम्मी, तो शख्स के टी-शर्ट पर लिखा है सैमी के पापा. इससे ये तो साफ है कि वो अपने बच्चे का नाम सैमी रखने वाले हैं. इस मामले ने सभी को हैरान करके रख दिया है.