उधार लेने वालों से बचें इस राशि के लोग, इन लोगों को उठानी पडेगी परेशानी

इस खबर को शेयर करें

मेष07 अक्टूबर 2021
आपके लिए गुरुवार का दिन कामकाज के लिए बेहतर है. किसी नवीन मित्र की सहायता से आपको अपनी योजनाओं में आशातीत सफलता अवश्य प्राप्त होगी. आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी परन्तु अचानक खर्च भी बढ़ने वाले है.

वृष07 अक्टूबर 2021
आपका व्यवहार बड़ा ही सौम्य रहने वाला है. व्यवहार में परिवर्तन दूसरों के लिए चर्चा का विषय बनेगा. अपने स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही न बरतें. आप कामकाज में मन लगाकर काम करेंगे और किसी अपने की सहायता से ही आपको अच्छा धन लाभ होगा.

मिथुन07 अक्टूबर 2021
बेवजह आज किसी से मन-मुटाव होगा. स्वास्थ्य के लिहाज से देखा जाए तो आप फिट रहेंगे. शरीर में चुस्ती-फुर्ती बनी रहेगी. नौकरी हो या व्यवसाय, सबमें अच्छी सफलता मिलेगी. पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा.

कर्क07 अक्टूबर 2021
गुरुवार को आपका भाग्य अच्छा रहेगा. आपका अपने मित्र और एवं परिचितों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. आपके लिए किसी नई व्यापारिक योजना पर कार्य करने के लिए अच्छा समय है. कामकाज के लिए दिन बेहतरीन रहेगा.

सिंह07 अक्टूबर 2021
आपको गुरुवार को कामकाज में अच्छी सफलता मिलने वाली हैं. आपकी मेहनत और भाग्य का साथ हर तरह से उत्तम प्राप्त होगा. आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी. आप अपने बलबूते पर कार्य क्षेत्र में लाभ प्राप्त करेंगे.

कन्या07 अक्टूबर 2021
आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. कार्य क्षेत्र में अच्छा दिन व्यतीत होगा. घर में मेहमानों के आने के कारण माहौल खुशनुमा बना रहेगा. आपके मन में अपने गुरूजनों और बड़े बुजुर्गों के लिए आदर-सत्कार की भावना में वृद्धि होगी.

तुला07 अक्टूबर 2021
आप अपने शत्रुओं को अपने ऊपर हावी नहीं होने देंगे बल्कि उनको परास्त करने में सफल होंगे. आपको भाग्य का साथ मिलनेवाला है. परिवार और मित्रों के साथ बाहर घूमने जाएंगे, उनका अच्छा साथ प्राप्त होगा. स्वास्थ्य के लिए दिन उत्तम रहेगा.

वृश्चिक07 अक्टूबर 2021
आप अपनी बुद्धिमता और चतुराई का परिचय देते हुए अपने कार्यों को आसानी से पूरा करेंगे. वाणी में मधुरता होगी, जिसके कारण अपने मित्रों, रिश्तेदारों से संबंधों में मधुरता बनेगी. आपके घर में कोई मांगलिक कार्य संपन्न होगा.

धनु07 अक्टूबर 2021
आपके दिन की शुरुआत बेहतर होने वाली है. आप जिस भी कार्य को अपने हाथ में लेंगे, उसमें आप सफल होंगे. दूसरों के साथ मिलकर किए गए काम में भी अच्छा लाभ प्राप्त होगा. हमेशा अपनी सकारात्मक सोच रखें.

मकर07 अक्टूबर 2021
आपके अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे, जो आपको कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए सहायता और मार्गदर्शन करेंगे. नवीन मित्रता आपके उज्जवल भविष्य में सहायक होगी. आपको भाग्य का साथ अच्छा मिलेगा.

कुंभ07 अक्टूबर 2021
आप चुस्ती-फुर्ती के साथ अपने प्रत्येक कार्य को बहुत ही आसानी से पूरा करेंगे. छात्रों को परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी. नौकरी में किसी की सहायता से कुछ नया सिखने का अवसर मिलेगा, मन में प्रसन्नता देखने को मिलेगी.

मीन07 अक्टूबर 2021
आप अपने से बड़ों और सज्जन व्यक्तियों का आदर सत्कार करने में अग्रणी रहेंगे. आपके दिन की शुरुआत अच्छी खबर से होने वाली है. काम काज में अच्छा धन लाभ होगा. धन का संचय भी कर सकते हैं.