आमिर खान ने किया थूक जेहाद! अब तक इन हीरोइनों के हाथों पर थूका

Aamir Khan spit jihad! Till now spit on the hands of these heroines
Aamir Khan spit jihad! Till now spit on the hands of these heroines
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। आमिर खान सेट पर मौजूद लोगों के साथ मस्ती-मज़ाक करने के मशहूर हैं. आमिर के अलावा कई और एक्टर सेट पर अपने प्रैंक्स के लिए जाने जाते हैं. लेकिन आमिर का प्रैंक दूसरे ही किस्म का है. कई बार तो एक्टर के प्रैंक के चलते सेट पर मौजूद लोग हैरान रह जाते हैं. एक दौर में आमिर ने अपनी बेस्ट फ्रेंड जूही चावला के साथ भी कुछ ऐसा ही कर दिया था.

आमिर की एक हरकत का जूही चावला ने इतना बुरा माना कि दोनों के बीच सालों तकसंबंध खराब रहे. दरअसल, वाकया फिल्म ‘इश्क’ के दौरान का है. आमिर ने जूही से कहा कि वे एस्ट्रोलॉजी जानते हैं और वे जूही का हाथ देखने लगे. जूही ने अपना हाथ दिया. एक्ट्रेस के ऐसा करते ही आमिर उनके हाथ पर थूक कर भाग गए.

पूरे क्रू के सामने जब जूही के साथ जब ऐसा हुआ तो उन्हें इस बात का बेहद बुरा लगा. जूही इतनी नाराज हुईं कि वे अगले दिन शूट पर भी नहीं आईं. जूही की नाराजगी को लेकर आमिर भी बेहद गुस्सा हो गए, दोनों के बीच कई साल तक बातचीत नहीं हुई. हालांकि कुछ साल के बाद आमिर और जूही के बीच पैचअप हो गया था.

18वें मुंबई फिल्म फेस्टिवल में ‘जो जीता वहीं सिकंदर’ के रियूनियन पर आमिर की इस आदत के बारे में चर्चा हुई थी. उस दौरान फराह खान ने बताया था, “आमिर शुरुआत में अपनी फिल्म की अभिनेत्रियों के हाथ पर थूक दिया करते थे. वो कहते थे कि लाओ मैं तुम्हारा हाथ पढ़ता हूं और उनके सेट पर मौजूद अभिनेत्री हाथ आगे करती थी. वे उनके हाथ पर थूक देते थे.”

आमिर खान ने दिया था ये लॉजिक

तब आमिर ने हंसते हुए कहा था, “मैंने जिस हीरोइन के हाथ पर थूका है, वो नंबर वन बन गई है.” ये सुनकर वहां मौजूद पूजा बेदी ने मज़ाक में कहा था, “अगर ऐसा है तो मैं अपनी बेटी आलिया को कहूंगी कि वो जाकर तुमसे मिले क्योंकि उन्हें तुम्हारे हाथों पर थूकने की जरूरत है.”