आमिर खान की बेटी ने ऐसे भगाई दूर गरमी, लेकिन अनजाने में कर दिया इंटरनेट का पारा हाई

इस खबर को शेयर करें

आमिर खान की बेटी इरा खान (Ira Khan Bikini Pics) हाल ही में बिकिनी में अपनी फ्रेंड्स के साथ पूल में मस्ती करती हुईं नज़र आईं. ग्रे कलर की बिकिनी में इरा बेहद खूबसूरत लग रही थीं. सिंपल लुक में इरा ने अपनी दोस्त के साथ कैमरे के सामने पोज़ दिए और इन तस्वीरों को शेयर कर लिखा- हम लोग भी स्विमवियर मॉडल हो सकते हैं. फैंस को इरा का ये अंदाज बहुत पसंद आ रहा है. इन तस्वीरों पर सेलेब्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. आश्रम की त्रिधा चौधरी ने लिखा- बिल्कुल.

वहीं एक यूजर ने लिखा- लाखों नज़ारे हैं, बस ताजमहल एक ही है, वो हो तुम. बता दें, इरा को अपने पापा आमिर की तरह एक्टिंग में बिल्कुल भी इंटरेस्ट नहीं है.इरा की इन तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. एक इंटरव्यू में इरा ने बताया था कि वो स्टेज के पीछे ज्यादा सहज महसूस करती हैं.

इरा ने अपने हाथों पर मेहंदी लगाई हुई है और आंखों पर सनग्लासेज़ पहने हुए हैं. उनका चेहरा देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे कितना कम्फर्टेबल और कूल महसूस कर रही हैं.इरा कि पिता आमिर खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर मुख्य भूमिक में हैं. इनके अलावा नागा चेतन्य और मोना सिंह भी की रोल में हैं. फिल्म 11 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है.