हवा में शादी और सेक्‍स के लिए एयरलाइन ने निकाला 45 मिनट वाला प्‍लान

इस खबर को शेयर करें

वॉशिंगटन: दुनिया में कई लोग हवा में इश्‍क करने का सपना देखते हैं। यह सपना अब बहुत कम पैसे चुकाकर पूरा होने जा रहा है। जी हां, अपने कैसीनो के लिए मशहूर अमेरिका के लॉस वेगास शहर में एक एयरलाइन कंपनी कपल को हवा में प्‍यार करने और सेक्‍स करने की सुविधा दे रही है। यही नहीं हवा में आपके प्राइवेसी का भी पूरा ख्‍याल रखा जाएगा। करीब 45 मिनट के इस अनोखे प्‍लान को लेने के लिए आपको बस 995 डॉलर या 74,274 रुपये चुकाने होंगे।

यह विमान लॉस वेगास से उड़ता है और बहुत कम दूरी तक जाता है। विमान के अंदर जिस जगह पर कपल रहते हैं, उसे पर्दे से ढंक दिया गया है। यही नहीं पायलट ऐसे हेडफोन पहनता है जिससे विमान के अंदर आ रही आवाजें उसे सुनाई नहीं देंगी। इसके अलावा पायलट के लिए नियम बना है कि वह हमेशा कॉकपिट में ही रहेगा। उसे कपल के आसपास भी फटकने की अनुमति नहीं होगी।

माइल हाई क्‍लब फ्लाइट में मेंबरशिप की भी सुविधा
यह अनोखा प्‍लान लेकर आई है अमेरिका की एयरलाइन कंपनी लव क्‍लाउड। कंपनी का कहना है कि हवा में सेक्‍स करने का मौका देकर वह लोगों की शादी बचाने का प्रयास कर रही है। वह भी तब जब समाज में तलाक के मामले बढ़ रहे हैं। यही नहीं अगर आप 1195 डॉलर और दे देते हैं तो हवा में ही आपकी शादी भी हो जाएगी। अगर 100 डॉलर और दिया जाता है तो एक रोमांटिक खाना भी दिया जाएगा। आपको इन तीनों ही सुविधाओं के लिए मात्र 1595 डॉलर चुकाने होंगे।

हवा में ही शादी करने की भी सुविधा
लव क्‍लाउड के संस्‍थापक और पेशे से पायलट एंडी जॉनसन (40) कहते हैं कि उनके माइल हाई क्‍लब फ्लाइट (हवा में सेक्‍स की सुविधा) में मेंबरशिप की भी सुविधा है जो काफी लोकप्रिय है। उन्‍होंने कहा, ‘आप अपने चेहरे पर एक मुस्‍कान के साथ आते हैं और इससे भी बड़ी मुस्‍कान के साथ जाते हैं। इसके एयरलाइन के लिए उन्‍होंने सेसना 414 विमान लिया हुआ है। लव क्‍लाउड ज्‍यादातर कपल्‍स के लिए बुकिंग करती है लेकिन इसमें 3 या 4 लोगों के समूह को भी शामिल किया जा सकता है। इसके लिए आपको हर व्‍यक्ति के हिसाब से 200 डॉलर अतिरिक्‍त देना होगा।

सफाई का पूरा ध्‍यान, नहीं मिलती है शराब
विमान के अंदर कपल्‍स को खुशनुमा अहसास देने के लिए दो कालीन जमीन पर बिछाई गई है। इसके अलावा कई तकिये भी रखे गए हैं जो सभी लाल रंगे के हैं। एक पर्दा लगा है जो पायलट को उसके यात्रियों से अलग करता है। हर यात्रा के बाद विमान में लगे पूरे बेड को साफ किया जाता है। अगर कोई रोमांटिक डिनर वाला प्‍लान लेता है तो कालीन की जगह पर एक टेबल, चेयर और एक बार बना दिया जाता है। सैंपेन के अलावा इस विमान में कोई शराब नहीं परोसी जाती है।