अमिताभ बच्चन की नातिन आराध्या ने दिल्ली हाईकोर्ट में दायर की याचिका, जानिए वजह

Amitabh Bachchan's granddaughter Aaradhya filed a petition in the Delhi High Court, know the reason
Amitabh Bachchan's granddaughter Aaradhya filed a petition in the Delhi High Court, know the reason
इस खबर को शेयर करें

Aaradhya Bachchcan File Complaint: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर और पावरफुल फैमिली में से एक हैं. बच्चन परिवार फैंस के बीच कई बार एक साथ नजर आ चुका है और ये इंडस्ट्री की मोस्ट लव्ड फैमिली है. और इस फैमीली की सबसे लाडली लड़की है आराध्या बच्चन. हाल ही में बच्चन परिवार ने यूट्यूब के एक चैनल पर आराध्या की हेल्थ को लेकर गलत जानकारी साझा करने का आरोप लगया है.

मामले की बात करें तो आराध्या बच्चन ने 2 यूट्यूब चैनल और एक वेब साइट के खिलाफ आराध्या की हेल्थ को लेकर फर्जी न्यूज फैलाने का आरोप लगाया है और दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दर्ज कराई है. इस याचिका पर 20 अप्रैल यानी गुरुवार के दिन सुनवाई होगी. कुछ साइट्स में उनकी तबीयत और पब्लिक अपीयरेंस को लेकर तरह-तरह की बातें फैलाई गईं. अब इसपर 11 वर्षीय आराध्या ने याचिका दायर कर दी है और जल्द ही इस केस पर सुनवाई भी होगी.

आराध्या बच्चन अभी महज 11 साल की हैं और वे सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. बाकी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन संग उनकी बॉन्डिंग बेहद खास है. ऐश्वर्या हमेशा आराध्या को अपने साथ लेकर जाती हैं और कभी भी वे बेटी को खुद से अलग नहीं होने देती हैं. आराध्या स्कूल में पढ़ती हैं और काफी मल्टीटैलेंटेड भी हैं. वे अभी से ही स्कूल की कल्चरल एक्टिविटीज में पार्टिसिपेट करना पसंद करती हैं.

12 साल की हो चुकी हैं आाराध्या

ऐश्वर्या राय बच्चन ने अमिताभ बच्चन के बेटे और बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन से साल 2007 में शादी की थी. इस शादी से आराध्या नाम की एक बेटी है. आराध्या 12 साल की हो चुकी हैं और बच्चन परिवार की जान हैं. मां ऐश्वर्या के अलावा आराध्या अपने दादा जी यानि अमितभ बच्चन संग भी खास बॉन्डिंग शेयर करती हैं.