Anushka Sharma birthday : अपने बॉयफ्रेंड्स के सारे किस्से सुनाती थीं अनुष्का! फिर वो..

Anushka Sharma birthday: Anushka used to tell all the stories of her boyfriends! then she..
Anushka Sharma birthday: Anushka used to tell all the stories of her boyfriends! then she..
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा रविवार को अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। उत्तर प्रदेश के अयोध्या में जन्मीं अनुष्का शर्मा का बचपन असम और कर्नाटक में बीता। अनुष्का शर्मा के पिता अजय कुमार शर्मा एक आर्मी ऑफिसर थे और उनका कहना है कि इस वजह से उनके व्यक्तित्व को एक महत्वपूर्ण आयाम मिला। अनुष्का शर्मा कई बार इस बात का जिक्र कर चुकी हैं कि उनके पिता 1982 के बाद हुए कई वॉर लड़ चुके हैं। उन्होंने कारगिल युद्ध भी लड़ा था।

जब कारगिल से फोन करते थे पापा
साल 2012 में TOI के साथ बातचीत में अनुष्का शर्मा ने बताया, ‘कारगिल वाला फेज बहुत मुश्किल था। तब मैं बहुत छोटी थी लेकिन अपनी मां को देखकर डरी रहती थी। वह हमेशा ही पूरे दिन न्यूज चैनल बदलती रहती थीं और बहुत अपसेट हो जाती थीं जब मरने वालों की संख्या बताई जाती थी। जब मेरे पिता फोन कॉल किया करते थे तो वह बहुत ज्यादा नहीं बोल पाते थे और मैं अपने स्कूल, बॉयफ्रेंड्स और सारी चीजें उन्हें बताती चली जाती थी, बिना ये अहसास किए कि वो अभी जंग पर गए हुए हैं।’

‘आर्मी ऑफिसर की बेटी हूं – अनुष्का’
अनुष्का शर्मा ने बताया कि वह अपने पिता के बहुत ज्यादा करीब हैं और उनसे वो बातें भी कर लेती हैं जो वह किसी और से नहीं कर पाती हैं। अनुष्का शर्मा ने कहा, ‘ये कहने से ज्यादा कि मैं एक एक्ट्रेस हूं, मुझे ये कहते हुए बहुत गर्व महसूस होता है कि मैं एक आर्मी ऑफिसर की बेटी हूं।’ वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्म Chakda Xpress की तैयारी में लगी हुई हैं।

बायोपिक फिल्म में आएंगी नजर
फिल्म में अनुष्का शर्मा झूलन गोस्वामी का रोल प्ले करती नजर आएंगी। ये एक बायोपिक फिल्म है और भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान की कहानी सुनाती है। अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन इंस्टाग्राम पर फिल्म की तैयारी से जुड़ी अपनी तस्वीरें या वीडियो शेयर करती रहती हैं। अनुष्का शर्मा ने पिछले दिनों ही बॉलिंग की प्रैक्टिस करते हुए अपने कुछ वीडियो शेयर किए थे।