सपा की हवा देख जोश में आया अताउरहमान, मोदी योगी के पोस्टर पर पोती कालिख

इस खबर को शेयर करें

बहेड़ी। विधानसभा चुनाव आने के ऐन मौके पर सपा के अताउर्रहमान और एक प्रधान सहित कई लोगों के खिलाफ प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की फोटो पर कालिख पोतने और गालियां लिखने का मामला दर्ज कराया गया। बरेली के ग्राम जाम सावंत निवासी सतीश राठौर पुत्र नेमचंद ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि नरायन नगला चौराहे शीशगढ़ मार्ग पर सरकार द्वारा बोर्ड लगवाया गया है जिसमे प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री के फोटो लगे हैं। इस बोर्ड पर सांसद और विधायक के नाम भी लिखे हैं।

रिपोर्ट में सतीश ने आरोप लगाते हुए कहा है कि सपा नेता अताउर्रहमान के उकसाने पर प्रधान नबी अहमद उसके पुत्र नफीस ने अपने 8-10 साथियों के साथ जेसीबी लगाकर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के फोटो पर कालिख पोत दी। उन्होंने गालियां व अभद्र टिप्पणियों को भी लिखा है। यही नहीं उक्त लोगों ने धार्मिक उन्माद फैलाने की कोशिश की। उन्होंने कटर की सहायता से बोर्ड की टीन भी काट डाली। जिससे राष्ट्रीय संपत्ति का नुकसान हुआ है।

सतीश का कहना है कि वहां लोगों ने इसका विरोध भी किया और इस घटना की वीडियो बना ली है। लोगों के विरोध करने पर उक्त लोगों ने अवैध असलाह से डराया व धमकाया। इस मामले में पुलिस ने सतीश राठौर की तरफ से सपा के अताउर्रहमान, नारायन नगला के प्रधान नबी अहमद उसके पुत्र नफीस व 8- 10 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। वहीं अताउर्रहमान ने पूर्व मंत्री छत्रपाल सिंह के इशारे में मुकदमा दर्ज होने का आरोप लगाया है। इस संबंध में पूर्व मंत्री छत्रपाल सिंह से बात करने की कोशिश की गई तो उनका नंबर बंद आ रहा था।

सपा के पूर्व विधायक अताउर्रहमान ने कहा, ‘मैं तो कई दिन से लखनऊ में हूं। भाजपा विधायक छत्रपाल सिंह के इशारे पर इस तरह की हरकत कराई जा रहीं हैं। सपा के लोग मुकदमों से नही घबराते।’

सीओ बहेड़ी अजय कुमार गौतम ने कहा, ‘अताउर रहमान और कई दूसरों के खिलाफ तहरीर दी गई है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।’