हिमाचल के भरमौर में बाइक हादसा, Amazon के दो डिलीवरी ब्वॉय रावी नदी में गिरे, मौत

Bike accident in Himachal's Bharmour, two Amazon delivery boys fell into Ravi river, died
Bike accident in Himachal's Bharmour, two Amazon delivery boys fell into Ravi river, died
इस खबर को शेयर करें

चंबा: हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में सड़क हादसे में एमजॉन के दो डिलीवर ब्वॉय की मौत हो गई. हादसे के दौरान दोनों युवक सड़क से रावी नदी में गिर गए और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने दोनों के शवों को नदी से निकाला और मामले की जांच कर रही है. जानकारी के अनुसार, चंबा जिले के भरमौर मार्ग पर शनिवार सुबह यह हादसा हुआ. दोनों युवक बाइक पर सवार होकर जा रहे थ. इस दौरान सड़क पर बाइक अनियंत्रित होकर किनारे पर पलट गई और दोनों युवक छिटक कर रावी नदी में जा गिरे. बताया जा रहा है कि घटना के दौरान दोनों युवक गरोला से धरवाला की तरफ होम डिलीवरी देने के लिए जा रहे थे. अचानक ढकोग के समीप एकाएक बाइक का बैलेंस बिगड़ा और दोनों युवक रावी नदी में जा गिरे.

मृतकों की पहचान विकास कुमार सुपुत्र लेहरु राम गांव मरौथा पंचायत लोथल और सचिन कुमार S/O रोशन लाल गांव तगैलथा पंचायत सुनारा के रूप में हुई है. दोनों युवकों की उम्र 28 से 30 वर्ष बीच है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिए और पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को भी सौंप दिए हैं. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय स्थानीय विधायक डॉक्टर जनक राज और जिला परिषद सदस्य खड़ी वार्ड अनिल कुमार के साथ मौके पर पहुंचे. है लेकिन तब तक दोनों युवक दम तोड़ चुके थे.

दोनों ने हाल ही में ज्वाइन की थी कंपनी
हादसे में मारा गया विकास परिवार का इकलौता सहारा थे. दोनों ने अपने परिवार को आर्थिक रूप से सहारा देने के लिए करीब 2 महीने पहले ही ऑनलाइन कंपनी में डिलीवरी ब्वॉय का काम शुरू किया था. लूनापुल खराब होने के कारण दोनों मृतको ने एक मोटरसाइकिल लूना पुल के दूसरी साइड लगाई हुई थी, ताकि उनका काम किसी भी तरह से प्रभावित ना हो. दोनों युवकों के मौत से इलाके में शोक की लहर दौड़ गई है. दोनों युवकों के घर आसपास थे.