बिहार में BJP नेता के भाई की गला रेतकर हत्या, इलाके में फैली दहशत

BJP leader's brother murdered by slitting his throat in Bihar, panic spread in the area
BJP leader's brother murdered by slitting his throat in Bihar, panic spread in the area
इस खबर को शेयर करें

मोतिहारी : बिहार के मोतिहारी से एक हत्या का मामला सामने आया है. जहां बीजेपी नेता के भाई की गला रेतकर हत्या कर दी गई. फिर उसके शव को घर से करीब 300 मीटर दूर फेंक दिया. हत्या की वजह जमीनी विवाद बताई जा रही है. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. हत्या के पीछे की वजह जमीन विवाद बताया जा रहा है.

युवक की गला रेतकर हत्या
जानकारी के मुताबिक गांव की महिलाएं जब सुबह शौच के लिए निकली तो उन्होंने मृत्युंजय का शव क्षत विक्षत पड़ा देखा. जिसके बाद पूरे गांव में हल्ला मच गया. मृतक के पिता ने दो शादियां की हैं और उसका अपने भाई के साथ जमीन का विवाद भी चल रहा है. मृतक भाजपा के मंडल अध्यक्ष मार्कण्डेय कुशवाहा का चचेरा भाई था.

पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू की
पुलिस का कहना है हरसिद्धि में एक युवक की हत्या कर झाड़ी में फेंक दिया था. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस टीम को भेजकर शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुटी है. वहीं,अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अरेराज एसडीपीओ रंजन कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है. जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा.