Box Office पर Brahmastra की हालत खराब, 13 दिन में किया इतना कलेक्शन

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र की कमाई की रफ्तार पर धीमी पड़ गई है। 9 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म ने अपने 13वें महज 3.40 करोड़ रुपए ही कमाए। बता दें कि फिल्म ने 10 दिन में दुनियाभर में करीब 360 करोड़ रुपए कमाए है।

Brahmastra's condition deteriorates at the box office, so much collection done in 13 days
Brahmastra's condition deteriorates at the box office, so much collection done in 13 days
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) ने अपनी रिलीज के साथ बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन की शानदार शुरुआत की थी। लेकिन अब जो रिपोर्ट्स सामने आ रही है, उसकी मानें तो फिल्म की कमाई लगातार गिरावट आ रही है। 9 सितंबर को सिनेमघरों में रिलीज हुई ब्रह्मास्त्र ने 13वें दिन महज 3.40 करोड़ रुपए का ही कलेक्शन किया। फिल्म का टोटल कलेक्शन 227.30 करोड़ तक पहुंच गया है। इस आंकड़े को देखखर कहा जा सकता है कि फिल्म ने अपने बजट की अभी आधी लागत ही वसूल की है। हालांकि, वर्ल्ड वाइल्ड कमाई की बात करें तो फिल्म ने 10 दिन 360 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया था।

10 दिन में ब्रह्मास्त्र ने कमाए 200 करोड़
अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल किया था। शुरुआती दिनों में फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की थी। 10 दिन में फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी। हालांकि, अब फिल्म की कमाई में लगातार कमी देखने को मिल रही है। बुधवार को फिल्म ने सिर्फ 3.40 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन अब 227.30 करोड़ रुपए हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि इस वीकेंड फिर से फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिलने की उम्मीद है। बता दें कि 410 करोड़ के बजट में बनी फिल्म को करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया गया। फिल्म को सिर्फ हिंदी में ही नहीं बल्कि तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी किया गया।

ऐसी रही फिल्म की अबतक की कमाई
फिल्म ब्रह्मास्त्र ने ओपनिंग डे पर 36.42 करोड़ रुपए कमाए थे। फिर दूसरे दिन फिल्म की कमाई में उछाल आया और इसने 42.41 करोड़ रुपए कमाए। रविवार को फिल्म को दर्शकों को शानदार रिस्पॉन्स मिला और फिल्म ने 45.66 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। इसके बाद फिल्म की कमाई का आंकड़ा ऊपर-नीचे होता गया। पहले सोमवार-मंगलवार फिल्म ने 16.5 और 140.00 करोड़ रुपए की कमाई। फिर पिछले शनिवार-रविवार को कमाई के आंकड़े में बढ़ोत्तरी देखने को मिली। फिल्म ने दोनों दिन 14.70 और 15.30 करोड़ रुपए कमाए। इसके बाद फिल्म का कलेक्शन बहुत नीचे पहुंच गया। बीते तीन दिन में 12.05 करोड़ रुपए ही कमा।