BREAKING: फूलों के साथ पब्लिक ने फेंक दिए पत्थर, मुख्यमंत्री हो गये लहुलुहान

BREAKING: Public threw stones along with flowers, Chief Minister got bloodied
इस खबर को शेयर करें

लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करते वक्त आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी पर पत्थर से हमला हुआ है. रेड्डी शनिवार को विजयवाड़ा में ‘मेमंथा सिद्धम’ रोड शो कर रहे थे. इस दौरान उनके ऊपर फूल भी फेंके जा रहा थे. इन्हीं फूलों में किसी ने पत्थर फेंक दिया जो सीधे जाकर सीएम के माथे पर लग गया. पत्थर लगने की वजह से सीएम चोटिल हो गए और माथे से खून निकलने लगा. आनन-फानन में बस पर मौजूद उनके सुरक्षा कर्मियों ने तत्काल प्राथमिक उपचार दिया.

पत्थर किसने फेंका और क्यों फेंका इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है. YSRCP के मुताबिक, किसी अज्ञाक शख्स ने फूलों के साथ सीएम के ऊपर पत्थर फेंका, जिसकी वजह से उनकी बाईं आंख के ऊपर चोट लग गई. हालांकि, प्राथमिक उपचार के बाद सीएम एक बार फिर से रोड शो करने लगे.

वाईएसआर कांग्रेस ने टीडीपी को बताया जिम्मेदार
मुख्यमंत्री पर हुए हमले के बाद वाईएसआर कांग्रेस पार्टी ने इस घटना के लिए टीडीपी को जिम्मेदार ठहराया है. पार्टी ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट करते हुए कहा, विजयवाड़ा में चंद्रबाबू नायडू ने अपने गुंडों से हमारे मुख्यमंत्री पर हमला करवाया. TDP के लोगों को सीएम रेड्डी की यात्रा की लोकप्रियता सहन नहीं हो रही है. राज्य की जनता 13 मई को इसका जवाब देगी.

लोकसभा चुनाव को लेकर सीएम रेड्डी ताबड़तोड़ रैली कर रहे हैं. इस बार के चुनाव में जगन मोहन रेड्डी की वाइएसआर कांग्रेस अकेले मैदान में है. वहीं, बीजेपी का टीडीपी के साथ गठबंधन है. 6 साल बाद टीडीपी ने एक बार फिर से बीजेपी से हाथ मिलाया है और चुनाव में एक साथ मैदान में उतरी है. आंध्र प्रदेश में लोकसभा चुनाव के साथ-साथ विधानसभा चुनाव हो रहे हैं. ऐसे में सीएम रेड्डी ताबड़तोड़ रैली कर रहे हैं.

चौथे चरण में 25 मई को होगी वोटिंग
आंध्र प्रदेश में लोकसभा की 25 सीटें हैं जबकि विधानसभा की 175 सीटें हैं. आंध्र प्रदेश की 25 लोकसभा सीटों पर चौथे चरण में 13 मई को वोट डाले जाएंगे. इसी के साथ विधानसभा चुनाव के लिए भी वोट डाले जाएंगे. राज्य में 2019 में हुए विधानसभा चुनाव में रेड्डी की अगुवाई वाली वाइएसआर कांग्रेस पार्टी ने बंपर जीत हासिल की थी. वाइएसआर कांग्रेस ने 175 सीटों में 151 सीट पर जीत हासिल की थी. इसके बाद रेड्डी पहली बार मुख्यमंत्री बने.