दिल्ली को फिर सुलगाने की साजिश? वेलकम में मंदिर के पास मिला भैंस का कटा सिर

Conspiracy to set Delhi on fire again? Buffalo's severed head found near temple in Welcome
Conspiracy to set Delhi on fire again? Buffalo's severed head found near temple in Welcome
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। उत्तर-पूर्वी दिल्ली में एक बार फिर साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की गई। शुक्रवार को यहां वेलकम इलाके में एक मंदिर के बाहर सड़क पर भैंस का कटा हुआ सिर मिलने से हड़कंप मच गया। इसकी जानकारी मिलते ही तुरंत हरकत में आई पुलिस ने इस संबंध में एफआईआर दर्ज कर एक नाबालिग सहित दो लोगों को पकड़ा है।

पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उत्तर-पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके में एक मंदिर के बाहर सड़क पर शुक्रवार को भैंस का कटा हुआ सिर मिला था। पुलिस ने इस सिलसिले में दिल्ली के बाबरपुर निवासी दो लोगों को पकड़ा गया है। आरोपियों की पहचान अजीम (27) नाम और 16 साल के एक लड़के के रूप में हुई है।

पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) जॉय टिर्की ने कहा कि शुक्रवार शाम करीब साढ़े पांच बजे एक व्यक्ति ने फोन कर वेलकम थाने को सूचना दी कि यहां वेस्ट गोरखपार्क के नाला रोड पर एक मंदिर के बाहर सड़क पर भैंस का कटा हुआ सिर मिला है। डीसीपी ने बताया कि पुलिस द्वारा जांच करने पर पता चला कि स्कूटर पर सवार दो लड़कों ने भैंस का कटा हुआ सिर मंदिर के बाहर सड़क पर गिरा दिया था। डीसीपी ने बताया कि भैंस के कटे हुए सिर को पुलिस ने तुरंत घटनास्थल से हटा दिया। डीसीपी ने कहा कि इस मामले में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 153 ए, 295 ए, 429 और धारा 34 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। इस मामले में आगे की जांच चल रही है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।