Costa Titch Death: स्टेज पर गाना गाते वक्त अचानक हुई रैपर कोस्टा टीच की मौत, फैंस सदमे में

Costa Titch Death: Rapper Costa Titch died suddenly while singing on stage, fans in shock
Costa Titch Death: Rapper Costa Titch died suddenly while singing on stage, fans in shock
इस खबर को शेयर करें

हाल ही बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक की हार्ट अटैक से मौत हो गई और अब साउथ अफ्रीका के पॉपुलर रैपर और आर्टिस्ट कोस्टा टिच की मौत की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि कोस्टा टिच शनिवार यानी 11 मार्च को जोहान्सबर्ग में अल्ट्रा म्यूजिक फेस्टिवल में परफॉर्म कर रहे थे। तभी वह गाते-गाते स्टेज पर गिर पड़े। कोस्टा टिच की इस आखिरी परफॉर्मेंस का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

स्टेज पर दो बार गिरे किस्टा टिच
कोस्टा टिच की परफॉर्मेंस देखने के लिए लोगों की काफी भीड़ जमा थी। अल्ट्रा म्यूजिक फेस्टिवल में अलग ही नजारा था। कोस्टा टिच भी फैन्स को एंटरटेन करने के लिए एक से बढ़कर एक गाने गा रहे थे और रैप कर रहे थे। लेकिन आगे क्या होने वाला है, इसका अंदाजा उन्हें भी नहीं था। फैन्स कोस्टा टिच की परफॉर्मेंस पर खूब सीटियां बजा रहे थे और साथ ही वीडियो भी बना रहे थे। उन्हीं में से एक वीडियो अब ट्विटर पर वायरल हो रहा है, जिसमें कोस्टा टिच स्टेज पर दो बार गिरते नजर आ रहे हैं। पहली बार जब गिरे तो साथी ने संभाल लिया, लेकिन जब दूसरी बार गिरे तो उठ नहीं पाए।

म्यूजिक इंडस्ट्री को झटका
कोस्टा टिच का असली और पूरा नाम Costa Tsobanoglou था। उनका जन्म 1995 में नेलस्प्रूट में हुआ था। कोस्टा ‘एक्टिवेट’ और Nkalakatha जैसे हिट्स के लिए जाने जाते थे। उनकी अचानक मौत से साउथ अफ्रीका की म्यूजिक इंडस्ट्री को भी झटका लगा है।

सिंगर KK की भी इसी तरह हुई थी मौत
कोस्टा टिच की अचानक मौत से फैन्स गहरे सदमे में हैं और ट्विटर पर शोक जता रहे हैं। उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कोस्टा टिच के साथ ऐसा कुछ हुआ है। पिछले साल कुछ ऐसा ही बॉलीवुड सिंगर KK के साथ हुआ था। मई 2022 में जब वह कोलकाता में एक कॉन्सर्ट में परफॉर्म कर रहे थे तो अचानक ही उनकी तबीयत बिगड़ गई और वह बेहोश होकर गिर पड़े। बाद में उनकी मौत हो गई। केके यानी कृष्ण कुमार कुन्नथ को स्टेज पर परफॉर्म करते वक्त ही स्ट्रोक आया था। तुरंत ही अस्पताल ले गए तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।