Dinesh Karthik : 37 की उम्र में टीम में वापसी पर रो पडे, दिया ये मैसेज

Dinesh Karthik : cried on his return to the team at the age of 37, gave this message
Dinesh Karthik : cried on his return to the team at the age of 37, gave this message
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के ठीक बाद होने वाली भारत-साउथ अफ्रीका टी-20 सीरीज़ के लिए भारतीय टीम के स्क्वॉड का ऐलान हो गया है. रोहित शर्मा, विराट कोहली जैसे सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है, जबकि केएल राहुल के हाथ में टीम की कमान है. लेकिन खास बात यह है कि इस टीम में कई खिलाड़ियों की वापसी हुई है, जिसमें दिनेश कार्तिक का नाम भी शामिल है.

आईपीएल 2022 में धमाकेदार पारियां खेल, टीम के लिए मैच फिनिश कर दिनेश कार्तिक ने इस सीजन में धूम मचाए रखी. सोशल मीडिया से लेकर पूर्व क्रिकेटर्स तक ने उनकी टीम इंडिया में वापसी की मांग रखी और अफ्रीका सीरीज़ के लिए ऐसा ही हुआ. दिनेश कार्तिक ने 37 साल की उम्र में टीम इंडिया में वापसी की.

भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी के बाद दिनेश कार्तिक इमोशनल भी हुए. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि अगर आप खुद पर विश्वास करते हैं, तब सबकुछ आपके हक में होता जाएगा. आप सभी के समर्थन और विश्वास के लिए शुक्रिया. मेहनत जारी रहेगी…

इस ट्वीट के अलावा दिनेश कार्तिक ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के यू-ट्यूब चैनल पर भी एक मैसेज दिया. जिसमें उन्होंने कहा कि यह उनका सबसे बेहतरीन कमबैक रहा है, कई लोगों ने मुझसे उम्मीद तोड़ दी थी लेकिन उसके बाद भी वापसी के लिए मेहनत की और अब चीज़ें हक में आती चली गईं.

दिनेश कार्तिक ने कहा कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के संजय बांगड़, माइक हेसन ने भी उनकी मदद की. आरसीबी ने जिस तरह से मेरे रोल को जाना और मुझे उसे निभाने के लिए खुली छूट दी, वह काफी फायदेमंद साबित हुआ.

दिनेश कार्तिक ने कहा कि रोहित शर्मा, राहुल द्रविड़ का भी शुक्रिया जिन्होंने इतने युवा खिलाड़ियों के होते हुए भी उन्हें टीम में जगह मिल सकती है, टीम इंडिया में वापसी करना मेरी प्राथमिकता थी और अब टी-20 वर्ल्डकप का मिशन है.

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 में दिनेश कार्तिक बेहतरीन फॉर्म में रहे, उन्होंने अपनी टीम को शानदार तरीके से मैच फिनिश करके दिए. दिनेश कार्तिक ने इस सीजन में 14 मैच में 287 रन बनाए, उनका औसत 57 का रहा. जबकि वह 9 बार नॉटआउट रहे, दिनेश कार्तिक ने ऐसा खेल दिखाया कि उन्हें टी-20 वर्ल्डकप के लिए फिनिशर के तौर पर देखा जाने लगा है.