अहमदाबाद स्टेडियम में कुत्ते ने लूटी महफिल, हार्दिक पंड्या को भी छकाकर भागा

Dog looted the concert in Ahmedabad stadium, dodged Hardik Pandya and ran away
इस खबर को शेयर करें

इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन का आगाज हो गया है और शुरुआती मैचों में ही कुछ बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिले हैं. इन सबके अलावा कुछ अजीबो-गरीब नजारे भी टूर्नामेंट के इतने कम वक्त में दिख गए हैं. जहां राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के मुकाबले में स्पाइडर कैमरा की तार ही टूट गई, जिसके कारण मैच काफी देर तक रुका रहा, वहीं मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के मैच में तो वो हुआ, जो आईपीएल समेत दुनियाभर के कई क्रिकेट मैदानों अक्सर दिख जाता है- मैदान में कुत्ते की एंट्री.

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रविवार को गुजरात और मुंबई के बीच मुकाबला था. इस आईपीएल सीजन का ये पांचवां और इस स्टेडियम में पहला मैच था. मुकाबले में जोरदार एक्शन देखने की उम्मीद थी और वो हुआ भी. स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अपनी घातक बॉलिंग से गुजरात की बैटिंग को तबाह किया और इस पारी के स्टार रहे. बुमराह के अलावा अगर इस पारी में किसी और ने माहौल लूटा और फैंस को खुश किया, वो था एक आवारा कुत्ता.

आवारा कुत्ते ने लूटी महफिल
ये सब हुआ गुजरात की पारी के 15वें ओवर में. मुंबई के नए कप्तान हार्दिक पंड्या गेंदबाजी के लिए आए. उनकी पहली गेंद के बाद अचानक गेम रुक गया और स्टेडियम में शोर मच गया. वजह थी आवारा कुत्ता, जो स्टेडियम की सारी व्यवस्थाओं और सुरक्षा को चकमा देते हुए ग्राउंड में घुस गया और फिर एक छोर से दूसरी छोर दौड़ लगाने लगा. जिस ओर भी कुत्ता दौड़ते हुए पहुंचा, उस ओर दर्शकों का शोर और तेज हो गया और फैंस खुश हो गए.

मुंबई के कप्तान हार्दिक पंड्या ने भी कुत्ते को रोकने की कोशिश की लेकिन उन्हें भी नाकामी मिली. आखिरकार ग्राउंड स्टाफ ने इस डॉग को पकड़कर ग्राउंड से बाहर किया और गेम दोबारा शुरू हो सका. लेकिन इतने देर में ये वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए और यूजर्स ने जमकर मजे लूटे.

बुमराह ने बरपाया कहर
मुकाबले की बात करें तो गुजरात ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवरों में 168 रन बनाए. गुजरात की ओर से साई सुदर्शन ने सबसे ज्यादा 45 रन बनाए. ये स्कोर और भी बड़ा हो सकता था अगर जसप्रीत बुमराह का कमाल देखने को नहीं मिलता. दिग्गज भारतीय पेसर ने 2 साल बाद IPL में वापसी की और अपने पहले ही ओवर में विकेट हासिल कर लिया. इसके बाद बुमराह ने अगले स्पैल में एक ही ओवर में डेविड मिलर और सुदर्शन के विकेट लिए. कुल मिलाकर बुमराह ने 4 ओवरों में सिर्फ 13 रन खर्चे और 3 विकेट लिए.