AC चलाने के बाद भी बिजली का बिल आएगा ZERO! बस ले आएं ये डिवाइस

Electricity bill will come ZERO even after running AC! Just bring this device
Electricity bill will come ZERO even after running AC! Just bring this device
इस खबर को शेयर करें

OUKITEL P2001 portable power station: OUKITEL ने P2001 पोर्टेबल पावर स्टेशन (OUKITEL P2001 Portable Power Station) को पेश किया है जो आउटडोर कैंपिंग के दौरान काम आ सकता है. यह 4000 Wh के पीक परफॉर्मेंस के साथ 2000 Wh आउटपुट प्रदान करता है. P2001 आउटेज के दौरान घर के अंदर एक बैकअप पावर डिवाइस के रूप में भी काम कर सकता है. यह ऑफ-ग्रिड कैंपिंग के दौरान दो दिनों तक बिजली प्रदान कर सकता है.

सोलर पैनल से होगा चार्ज
OUKITEL P2001 को मुख्य बिजली के माध्यम से या औद्योगिक सौर पैनलों (500W, 12v- 48v / 13A) का उपयोग करके चार्ज किया जा सकता है. यह मिनी रेफ्रिजरेटर, लकड़ी के उपकरण, प्रोजेक्टर आदि सहित कई कैंपिंग उपकरणों को शक्ति प्रदान कर सकता है. जब घर के अंदर उपयोग किया जाता है, तो P2001 टीवी से लेकर एयर कंडीशनर तक घरेलू उपकरणों के लिए पांच घंटे तक बिजली प्रदान कर सकता है.

OUKITEL पावर स्टेशन वोल्टेज, करंट और तापमान बढ़ने से सुरक्षा के लिए बैटरी मैनेजमेंट सिस्टम (BMS) का उपयोग करता है. यह ओवर-डिस्चार्ज और ओवर-सर्किट समस्याओं को भी रोकता है. P2001 की रिचार्जेबल LiFe बैटरी इष्टतम बिजली उत्पादन के साथ 3,500 रिचार्ज साइकिल्स तक की पेशकश करती है. पावर स्टेशन में लो फ्लेमेबल शील्ड प्रोटेक्शन भी फीचर किया गया है.

100 मिनट में होगा फुल चार्ज
OUKITEL P2001 लगभग 100 मिनट में पूरी तरह से चार्ज हो जाता है और सोलर चार्जिंग को अनुकूलित करने के लिए मैक्सिमम पावर प्वाइंट टेक्नोलॉजी (MPPT) का उपयोग करता है. OUKITEL का पहला पावर स्टेशन 2019 में लॉन्च किया गया था. इस समय P2001 के लिए मूल्य निर्धारण और उपलब्धता विवरण की कमी है.

OUKITEL अपने ग्राहकों की एक विस्तृत सीरीज के लिए महत्वपूर्ण पावर बैकअप समाधान विकसित करना जारी रखता है. इसका उद्देश्य टिकाऊ बिजली समाधान प्रदान करना है जो पोर्टेबल और किफायती हैं। OUKITEL P2001 पावर स्टेशन भी एक स्मार्ट होम पावर बैकअप सिस्टम है.