Sanjay Dutt को छोड़ दुबई में सेटल हुईं Manyata Dutt, ये है बड़ी वजह

Sanjay Dutt Manyata Dutt: संजय दत्त (Sanjay Dutt) बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से हैं जिनका डंका 80 के दशक से लेकर अब तक बज रहा है. रॉकी से शुरू हुआ ये सिलसिला केजीएफ 2 तक बदस्तूर जारी है

Manyata Dutt left Sanjay Dutt and settled in Dubai, this is the big reason
Manyata Dutt left Sanjay Dutt and settled in Dubai, this is the big reason
इस खबर को शेयर करें

Sanjay Dutt Manyata Dutt: संजय दत्त (Sanjay Dutt) बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से हैं जिनका डंका 80 के दशक से लेकर अब तक बज रहा है. रॉकी से शुरू हुआ ये सिलसिला केजीएफ 2 तक बदस्तूर जारी है. हाल ही में उन्हें यश स्टारर केजीएफ 2 (KGF 2) में भी खूब पसंद किया गया. फिल्मों में सक्रिय संजय दत्त की जिंदगी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. तभी उन पर बायोपिक भी बनी जो जबरदस्त हिट रही. संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने तीन शादियां की हैं. पहली शादी रिचा शर्मा से जिनका लंबी बीमारी के बाद निधन हुआ. दूसरी शादी रिया पिल्लई से जिनसे संजय दत्त का तलाक हुआ और तीसरी शादी उन्होंने मान्यता दत्त (Manyata Dutt) से की. लेकिन पिछले 2 सालों से मान्यता भी दुबई में रह रही हैं. आखिर क्यों.

संजय दत्त ने बताई इसके पीछे की वजह
हाल ही में एक इंटरव्यू में संजय दत्त से मान्यता और उनके बच्चों के दुबई में रहने का कारण पूछा गया तो संजय दत्त ने बताया कि उनके बच्चों और मान्यता को वहां रहना काफी पसंद है. यूं तो वो यहां भी रह सकते थे लेकिन उन्हें दुबई में रहने में ज्यादा खुशी मिलती है. आपको बता दें कि संजय दत्त के दोनों बच्चे दुबई के स्कूल में ही पढ़ते हैं तो वहीं मान्यता दत्त भी वहां अपना बिजनेस सेट कर चुकी हैं.

समय मिलते ही पहुंच जाते हैं दुबई
जहां मान्यता दत्त और बच्चों को दुबई में रहना ज्यादा पसंद है तो वहीं संजय दत्त को दुबई से ज्यादा मुंबई पसंद है. लेकिन वो समय मिलते ही अपने बच्चो के साथ पहुंच जाते हैं. उनके मुताबिक बच्चों से बढ़कर कुछ नहीं है उन्हें उनकी खुशी में ही खुशी मिलती है. गर्मियों की छुट्टियां संजय दत्त बच्चों के साथ दुबई में ही बिताएंगे. आपको बता दें कि संजय दत्त की पहली पत्नी की मौत ब्रेन ट्यूमर से हुई थी. रिचा शर्मा और संजय दत्त की एक बेटी भी हैं त्रिशाला दत्त जो भारत में नहीं रहतीं.