पिता ने अपहरण की FIR दर्ज कराई, बेटी ने FB पर लिखा- ”GOT MARRIED, परेशान न करो पापा”

इस खबर को शेयर करें

हाजीपुर। बिहार के हाजीपुर में इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की खुद की किडनैपिंग की FIR को झूठा बता रही है और पुलिस से मदद की गुहार लगा रही है. वायरल वीडियो की पड़ताल में पता चला कि वीडियो में दिख रही लड़की गोरौल थाने के मलिकपुरा की रहने वाली है. लड़की के पिता ने कुछ दिन पहले गोरौल थाने में बेटी की किडनेपिंग की FIR दर्ज कराई थी.

FIR दर्ज होने के बाद लड़की ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पहले तो GOT MARRIED… का STATUS डाला. फिर वीडियो और तस्वीरें डाल कर खुद को बालिग भी बताया और पिता पर परेशान करने का आरोप लगाया. लड़की ने खुद के किडनैप होने की FIR के बाद पुलिस से मदद की गुहार लगाई है.

सोशल मीडिया के इस वीडियो में लड़की एक लड़के के साथ दिख रही है. लड़की बता रही है कि उसने अपनी मर्जी से लड़के से शादी की है और वो खुश है. वायरल वीडियो में लड़की अपने पसंद के लड़के से शादी की बात बता घरवालों से परेशान नहीं करने का गुहार लगाती दिख रही है.

FIR और उसके बाद वायरल हुए इस वीडियो से मामला प्रेम प्रसंग और उससे जुड़ा विवाद का प्रतीत होता है. फिलहाल पुलिस के पास किडनैपिंग की दर्ज FIR और FIR के बाद ये वायरल वीडियो है. लड़की वीडियो वायरल करने के बाद गायब भी है. देखना होगा कि पुलिस वायरल वीडियो में दिखने वाली लड़की की पूरी कहानी का सच कब तक सामने ला पाती है.