बिहार में पिता ने बेटी को लड़के से मिलते देखा, प्रेमी को केरोसिन छिड़क जिंदा जलाया, हालत गंभीर

Father saw daughter meeting boy in Bihar, burnt lover alive by sprinkling kerosene, condition critical
Father saw daughter meeting boy in Bihar, burnt lover alive by sprinkling kerosene, condition critical
इस खबर को शेयर करें

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी में अफेयर में एक युवक को जिंदा जलाने का प्रयास किया किया। युवक को गंभीर हालत में मुजफ्फरपुर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। मामले में प्रेमिका के पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवक अपने मामा के घर रहता था। मामा के मुताबिक उसका पड़ोसी के बेटी से अफेयर चल रहा था। घटना मोतिहारी के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के रुलाई की हैं। घायल मुकेश के मामा शंभूदेव नाथ ने मुफ्फसिल थाना में मामले को लेकर आवेदन दिया। मामला ने बताया कि शुक्रवार रात अचानक जोर का हल्ला हुआ। जब मैं घर के बाहर निकला तो देखा की मेरे भांजे के शरीर में आग लगा हुआ हैं। किसी तरह से उसके आग को बुझाया तब तक वह पूरी तरह जल गया था, उसे आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया। यहां प्राथमिक इलाज करके डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए उसे मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया।

क्या है पूरा मामला
मुकेश के मामा ने बताया कि मेरा भांजा घर के पास के एक लकड़ी से प्यार करता था, उसी के पास गया था। इसी बीच उसके घर वाले देख लिया। उसे गाली देते हुए पहले उसके साथ मारपीट की फिर उसके शरीर पर तेल छिड़क कर आग लगा दिया, जिससे वह बुरी तरह झुलस गया। आग लगने के बाद वह जोर से चिल्लाया तब जाकर सभी को पता चला। इस मामले में 6 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है।

लड़की के पिता का बयान
लड़का खुद से आग लगा लिया था, जान बुझकर हम लोगों को फंसा रहा। अगर हम लोग आग लगाए होते तो हम घर पर थोड़ी ना होते। लड़का के शरीर में आग कैसे लगी इस बात की हम लोगों को भी जानकारी नहीं हैं। जब वह शोर मचाया तब हम लोग भी देखें।

क्या कहते है थानाध्यक्ष
मुफ्फसिल थानाध्यक्ष अवनीश कुमार ने बताया की आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए, आरोपी लड़की के पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही।