महिला टीचर ने स्टूडेंट के साथ किया सेक्स, कार की पिछली सीट पर दोनों ने…

Female teacher had sex with student, both in the back seat of the car
इस खबर को शेयर करें

वॉशिंगटन. अमेरिका की रहने वाली एक महिला टीचर को अपने स्टूडेंट के साथ सेक्स करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। मोनमाउथ काउंटी के अधिकारियों का कहना है कि ट्रेंटन के हैमिल्टन हाई स्कूल वेस्ट में पढ़ाने वाली अंग्रेजी की टीचर 37 वर्षीय जेसिका साविकी ने इस साल कई मौकों पर अपर फ्रीहोल्ड टाउनशिप में असुनपिंक वन्यजीव प्रबंधन क्षेत्र में स्टूडेंट के साथ यौन संबंध बनाए। वन्यजीव स्थान स्कूल से लगभग 20 मिनट की ड्राइव पर है। टीचर और स्टूडेंट के बीच कार की पिछली सीट पर भी संबंध बने।

अधिकारियों ने कहा कि साविकी को गिरफ्तार कर लिया गया था और अगले सप्ताह हिरासत की सुनवाई के लिए उसे मॉनमाउथ काउंटी सुधार संस्थान में बंद रखा गया है। अधिकारियों का कहना है कि साविकी और उसके छात्र को रविवार को न्यू जर्सी फिश एंड वाइल्डलाइफ के अधिकारियों ने कपड़े उतारे हुए अवस्था में पकड़ा था। न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, साविकी ने कथित तौर पर अधिकारियों के सामने स्वीकार किया है कि उसने और किशोर ने 6,393 एकड़ के राज्य के स्वामित्व वाले वन्यजीव प्रबंधन क्षेत्र में दिसंबर से कम से कम पांच बार असुरक्षित यौन संबंध बनाए।

इस मामले से जुड़े डॉक्युमेंट्स के अनुसार, टीचर और स्टूडेंट ने कार की पिछली सीट पर भी सेक्स किया। शिकायत में छात्र की उम्र लगभग 16 साल बताई गई है। मैरिड टीचर ने अपने बारे में अबाउट द टीचर पेज पर बताया था कि हैमिल्टन वेस्ट टीचिंग में उसे यह सातवां साल है। उसने उस पेज पर कहा था, ”मुझे यहां अपने स्टूडेंट्स के बारे में जानना और उनको उनके भविष्य के लिए बेहतर बनाने में मदद करना अच्छा लगता है।” स्कूल डिस्ट्रिक्ट की वेबसाइट पर पोस्ट किए गए एक बयान के अनुसार, साविकी को उसके $41,000 प्रति वर्ष के पद से प्रशासनिक अवकाश पर भेज दिया गया है।

प्रिंसिपल ब्रायन स्मिथ और अधीक्षक स्कॉट रोक्को ने बयान में कहा, ”हमने जांच के दौरान अभियोजक के कार्यालय के साथ पूरा सहयोग किया और आवश्यकतानुसार ऐसा करना जारी रहेगा।” उन्होंने आगे कहा कि कथित घटना एक स्कूल के रूप में हमारे पेशेवर मानकों के खिलाफ है और एक कर्मचारी के व्यक्तिगत आचरण हमारी अपेक्षाओं से बहुत दूर है। हमें ऐसे किसी भी कार्य के प्रति कोई सहनशीलता नहीं है जो हमारे छात्रों को नुकसान पहुंचाता है या संभावित रूप से नुकसान पहुंचा सकता है। एक स्टाफ सदस्य की हरकतें हमारे पूरे स्कूल समुदाय की कड़ी मेहनत और समर्पण का प्रतिनिधित्व नहीं करती हैं।