अमेरिका में गोलीबारी, 1 बच्चे समेत 6 लोगों की मौत; 8 घायल

Firing in America, 6 people including 1 child died; 8 injured
Firing in America, 6 people including 1 child died; 8 injured
इस खबर को शेयर करें

California-Florida Firing: अमेरिका के कैलिफोर्निया के अलावा फ्लोरिडा में एक बार फिर फायरिंग की घटना सामने आई है और घटना में एक बच्चे समेत 6 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 8 लोग घायल हुए हैं. बताया जा रहा है कि फ्लोरिडा (Shooting in Florida) में हमलावरों ने मार्टिन लूथर किंग दिवस मना रहे लोगों को निशाना बनाया और ताबड़तोड़ फायरिंग की, जबकि कैलिफोर्निया में तुलारे काउंटी के गोशेन में हुई गोलीबारी (Shooting in California) में 6 लोगों की मौत हो गई.

कैलिफोर्निया में गोलीबारी में एक महिला समेत छह की मौत
अमेरिका के मध्य कैलिफोर्निया में हुई गोलीबारी के शिकार लोगों में 17 वर्षीय एक मां और छह महीने का एक बच्चा है. गोशेन में हार्वेस्ट रोड के 6800 ब्लॉक में स्थानीय समयानुसार सोमवार सुबह 3:30 बजे के बाद गोली चलने की आवाज सुनने पर डेप्युटीज को घर पर बुलाया. एजेंसी के मुताबिक गोलीबारी की जांच की जा रही है.

घटनास्थल पर ही हो गई थी 5 लोगों की मौत
रिपोर्ट में कहा गया है कि घटनास्थल पर पहुंचने के बाद डेप्युटर्स ने दो लोगों को सड़क पर और तीसरे को घर के दरवाजे पर मृत देखा. बताया जा रहा है कि पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और एक की अस्पताल में मौत हो गई. अधिकारियों का मानना है कि इस घटना में कम से कम दो संदिग्ध शामिल हैं.

फ्लोरिडा में मार्टिन लूथर किंग दिवस के मौके पर फायरिंग
अमेरिका के फ्लोरिडा में हमलावरों ने मार्टिन लूथर किंग दिवस मना रहे लोगों को निशाना बनाया और इवेंट में शामिल 8 लोगों को गोली मार दी. घटना के बाद लोग घबरा गए और अपनी जान बचाकर भागने लगे. घटना के एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें लोग गोलीबारी के बाद जान बचाने के लिए भागते नजर आ रहे हैं.