पूर्व क्रिकेटर का हुआ भीषण एक्सीडेंट, कार के उड़े परखच्चे; जानिए अब कैसी है हालत?

Former cricketer met with a horrific accident, his car was blown to pieces; Know how the situation is now?
इस खबर को शेयर करें

Lahiru Thirimanne: श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर लाहिरू थिरिमाने को एक भयानक सड़क दुर्घटना का सामना करना पड़ा है. यह घटना अनुराधापुरा के पास हुई, जब थिरिमाने की कार एक लॉरी से टकरा गई. बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद थिरिमाने को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

इस क्रिकेटर का हुआ भीषण एक्सीडेंट

ईएसपीएनक्रिकइन्फो के अनुसार, लाहिरू थिरिमाने की चोट की सटीक प्रकृति अभी तक समझ में नहीं आई है, लेकिन वह वर्तमान में अनुराधापुरा टीचिंग हॉस्पिटल में स्थिर स्थिति में हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस 34 वर्षीय खिलाड़ी को मामूली चोट आई हैं और उन्हें अनुराधापुरा टीचिंग हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. अनुराधापुरा श्रीलंका का एक प्रमुख शहर है जो राष्ट्रीय राजधानी कोलंबो से 205 किलोमीटर दूर है.

कार के उड़े परखच्चे

लाहिरू थिरिमाने के साथ उनके एक साथी को भी उसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जब यह दुर्घटना हुई तब थिरिमाने तीर्थ यात्रा पर थे. मूलतः कार विपरीत दिशा में जा रही एक लॉरी से टकरा गई थी. रिपोर्ट के अनुसार,‘पुलिस ने बताया कि थिरिमाने जिस कार से यात्रा कर रहे थे उसकी दूसरी दिशा से आ रही एक लॉरी से टक्कर हो गई. यह दुर्घटना सुबह सात बजकर 45 मिनट पर हुई.’

2023 में लिया था संन्यास

2010 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने के बाद लाहिरू थिरिमाने ने 26 टी20, 127 वनडे और 44 टेस्ट मैच खेले. लाहिरू थिरिमाने ने तीन टी20 वर्ल्ड कप में भाग लिया, जिनमें से एक में 2014 में श्रीलंका की जीत हुई और दो वनडे वर्ल्ड कप में खेले. लाहिरू थिरिमाने ने पांच वनडे मैचों में श्रीलंका की कप्तानी भी की. 13 साल के खेल के बाद, उन्होंने जुलाई 2023 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी.