लड़की सदमे में है क्योंकि प्लंबर एक्स बॉयफ्रेंड ने ब्रेकअप के बाद चुरा लिया उसका टॉयलेट

Girl is shocked as plumber ex-boyfriend stole her toilet after breakup
Girl is shocked as plumber ex-boyfriend stole her toilet after breakup
इस खबर को शेयर करें

Breakup Story: हम सभी ने कई भयानक तरीके से खत्म हुए रिश्तों की कहानियां सुनी हैं. कुछ कपल एक दूसरे से दूर रहने का फैसला करते हैं, तो वहीं कुछ बदला लेने की कोशिश करते हैं. लेकिन, बदला लेने या कम से कम उन्हें खुश न रहने देने का सबसे अच्छा तरीका क्या है? आपने शायद सुना होगा कि कैसे लोग गुस्से में दूसरों का सामान तोड़ देते हैं या चुरा लेते हैं. मगर सबसे बेतुकी बात ये है कि एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद उसका टॉयलेट चुरा लिया.

ब्रेकअप के बाद चुरा लिया गर्लफ्रेंड का टॉयलेट

रेडिट पर एक महिला ने अपने ब्रेकअप के बारे में पोस्ट किया. उसने बताया कि उसने अपने बॉयफ्रेंड के साथ रिश्ता खत्म कर लिया. उसके कई कारण थे, जिनमें से कुछ ये थे कि – “वो कभी अपने खर्चे खुद नहीं उठाता” और “वो कभी भी रेस्टोरेंट्स में वेटरों को टिप नहीं देता.” ये आदतें उसे एक सीरियस रिलेशनशिप के लिए बिलकुल भी पसंद नहीं थीं. ब्रेकअप के बाद वो अपने कमरे में सोने चली गई, जबकि उसका बॉयफ्रेंड अपना सामान समेटकर जाने की तैयारी कर रहा था. वो सामान पैक करते समय ही सो गई और जब सुबह उठी तो देखा उसका टॉयलेट गायब है.

पोस्ट हुआ वायरल तो लोगों दिए कुछ मजेदार रिएक्शन

उस महिला ने ये भी बताया कि उसके एक्स-बॉयफ्रेंड के पास प्लम्बर का लाइसेंस था, यानी वो इस काम में माहिर था. इस पूरी स्थिति के बारे में औरत को हंसी भी आ रही थी और गुस्सा भी. घर में टॉयलेट न होने की वजह से उसे जब भी जाना होता था, तो उसे मजबूरन बाहर जाना पड़ता था.

गनीमत रही कि वो किसी और प्लम्बर को ढूंढ पाई और अब उसके घर में एक नया टॉयलेट लग चुका है. रेडिट पर इस पोस्ट के कई मजेदार कमेंट्स भी आए. एक यूजर ने तो ये मजाकिया कमेंट किया, “उसे ये तो नहीं कहना चाहिए था कि वो अपना सारा ‘कचरा’ लेकर निकल जाए.” दूसरे यूजर ने लिखा, “ये तो जिद को हद से ज्यादा बढ़ाना हुआ!” वहीं एक और यूजर ने शरारत से ये कमेंट किया, “एक राजा रानी को खो सकता है, लेकिन कभी भी अपना सिंहासन नहीं!”