हरेंद्र मालिक ने संजीव बालियान पर लगाया बूथ कैप्चिंरंग का आरोप, हरियाणा से…

Harendra Malik accused Sanjeev Baliyan of booth capturing,...
Harendra Malik accused Sanjeev Baliyan of booth capturing,...
इस खबर को शेयर करें

Muzaffarnagar Lok Sabha Chunav: यूपी की ‘हॉट सीट’ में शामिल मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट पर आज मतदान किया जा रहा है. इसी बीच कांग्रेस-सपा प्रत्याशी हरेंद्र मलिक ने भाजपा प्रत्याशी संजीव बालियान पर बड़ा आरोप लगाया है. सपा उम्मीदवार हरेंद्र मलिक ने भाजपा कार्यकर्ता और संजीव बालियान पर बूथ कैप्चरिंग का आरोप लगाया है.

हरेंद्र मालिक ने आरोप लगाया है कि भाजपा कार्यकर्ता उनके कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट कर रहे हैं. हरेंद्र मालिक ने कहा है कि संजीव बालियान के गांव कुटबा-कुटबी का बूथ कैप्चरिंग कर लिया गया है.

हरियाणा से लोग आए हैं- हरेंद्र मालिक
सपा उम्मीदवार हरेंद्र मालिक ने आरोप लगाया है कि भाजपा उम्मीदवार संजीव बालियान ने हरियाणा से यहां 400 लोग बुलाएं हैं. ये सभी लोग फर्जी वोट डलवा रहे हैं. गांव कुटबा-कुटबी में खूब फर्जी वोटिंग करवाई जा रही है. उनका कहना है कि यहां जनता और सरकार के बीच चुनाव है. मगर भाजपा हर तरह से यहां पर धाधली करना चाह रही है.

कांग्रेस का भी आया रिएक्शन
बता दें कि मुजफ्फरनगर सीट से सपा उम्मीदवार हरेंद्र मालिक के आरोपों पर कांग्रेस का भी रिएक्शन सामने आ गया है. यूपी कांग्रेस ने सोशल मीडिया X पर लिखा, ‘ऐसे होगा निष्पक्ष चुनाव? मुजफ्फरनगर लोकसभा क्षेत्र के कुटबा कुटबी गांव में भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अपनी दबंगई से बूथ कैपचर कर रखा है! वहां के लोगों को वोट डालने नहीं दिया जा रहा है, लोगों को मार पीट कर भगाया जा रहा है! चुनाव आयोग अब अपनी आँखे खोलो और देखो कैसे निष्पक्ष चुनाव हो रहा है!