कटटा लेकर घुस गया जिगरी दोस्त के घर में, कर डाला ऐसा कांड पूरा का पूरा गांव…

इस खबर को शेयर करें

सवाई माधोपुर। राजस्थान के सवाई माधोपुर में युवती की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई है. गोली मारने वाला युवती के छोटे भाई का खास दोस्त है. आरोपी ने देसी कट्टे से फायर किया था. पीड़ित परिवार ने आरोपी को पकड़ लिया और उसे रस्सी से बांधकर जमकर पीटा. मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे लोगों के कब्जे से छुड़ाया और अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया.

दरअसल, सवाई माधोपुर जिले के बाटोदा थाना क्षेत्र के बरनाला कस्बे में रहने वाली 24 वर्षीय युवती पूजा घर पर ही मौजूद थी. चाचा नाथूलाल पुत्र अर्जुन मीणा ने बताया कि सुखचैनपुरा थाना लालसोट का रहने वाला भानुप्रताप पुत्र रामविलास मीणा, मलारना डूंगर का रहने वाला अंकित पुत्र घनश्याम मीणा और बगड़ी का रहने वाला कुलदीप मीणा घर पर आए. तीनों पूजा के छोटे भाई के दोस्त थे. सभी पहले भी घर आते रहते थे.

पहले की छेड़छाड़ फिर मार दी सिर में गोली

यहां आकर तीनों ने पूजा के साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया. भानुप्रताप के पास देसी कट्टा था. उसने कट्टा निकाला और पूजा के सिर में गोली मार दी. इसके बाद तीनों आरोपी भागने की कोशिश करने लगे. गोली की आवाज सुनकर पूजा की मां उर्मिला देवी और मैं दौड़कर आए. हम लोगों ने पड़ोसियों की मदद से भानुप्रताप को पकड़ लिया और पेड़ से बांध दिया. उसकी दो साथी भागने में कामयाब रहे.

पेड़ से बांध कर पीटा

भानूप्रताप को पूजा के परिवार और गांव के लोगों ने पेड़ से बांधकर अर्धनग्न करके जमकर पीटा. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही बाटोदा थाना पुलिस गांव पहुंची और भानुप्रताप को लोगों के चंगुल से छुड़ाया. पूजा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और भानुप्रताप को भी इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया.

मामले में की जा रहे है जांच: पुलिस

पीड़ित परिवार की रिपोर्ट के पर पुलिस ने भानुप्रताप, कृष्णा,अंकित और कुलदीप मीना खिलाफ छेडछाड, हत्या और आर्म्स एक्ट में केस दर्ज किया है. मामले की जांच प्रशिक्षु डिप्टी मनीषा मीणा कर रही हैं. हालांकि, मामले में आधिकारिक तौर पर पुलिस ने कोई पुष्टि नहीं की है. पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है.