हरियाणा समेत इन राज्यो मे भारी बारिश का अलर्ट जारी, यहां देखें

Heavy rain alert issued in Haryana time to day, see here
Heavy rain alert issued in Haryana time to day, see here
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्लीः मौसम विभाग की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक राजस्थान, गुजरात, उत्तरी छत्तीसगढ़, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, महाराष्ट्र, दिल्ली-NCR, हरियाणा, पंजाब और उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों में बारिश हो सकती है. इसी के साथ आने वाले 6 दिनों तक लगातार बारिश हो सकती है.

इतना ही नहीं मौसम विभाग ने 26 सितंबर तक के लिए यलो अलर्ट जारी कर रखा है. सोमवार से लोगों को थोड़ी सी गर्मी झेलनी पड़ रही है. दिनभर धूप रहने की वजह से अधिकतम तापमान सामान्य से एक डिग्री अधिक 35.8 जबकि न्यूनतम तापमान सामान्य से दो डिग्री अधिक 26.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

मौसम विभाग का कहना है कि मंगलवार को दिनभर बादल में मौसम बने रहेंगे. साथ हल्की बारिश भी सकती है. अधिकतम व न्यूनतम तापमान 34 और 27 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. मौसम में बदलाव का असर सप्ताह भर रहने वाला है. इसके असर से अधिकतम तापमान भी 31 से 32 डिग्री सेल्सियस तक ही रहने की संभावना है.

आपको बता दें कि केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (CPCB) द्वारा जारी एयर क्वालिटी की एक रिपोर्ट के मुताबिक बीते सोमवार को NCR में सभी जगह की हवा संतोषजनक श्रेणी में दर्ज की गई. सफर इंडिया का कहना है कि बारिश की संभावना के मद्देनजर अभी अगले कई दिन वायु प्रदूषण में अधिक बदलाव की संभावना नहीं है.