मुजफ्फरनगर में भीषण हादसाः नाले में गिरी तेज रफ्तार कार, 5 लोग…

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में शुक्रवार सुबह एक हादसा हो गया। यहां रतनपुरी क्षेत्र में कल्याणपुर टोड़ा मार्ग पर एक कार अनियंत्रित होकर गंदे नाले में गिर गई। वहीं कार में सवार पांच युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। कार सवार सभी युवक शामली के रहने वाले हैं। बताया गया कि ये सभी शादी समारोह में शामिल होने के बाद टोड़ा में अपने दोस्त को छोड़कर वापस शामली जा रहे थे।

पांचों दोस्त गंभीर रूप से घायल
बताया गया कि गुरुवार की रात टोड़ा निवासी प्रवीण पुत्र मनोज अपने पांच दोस्तों अविनाश, विक्की, अभिषेक, अंकुर और शेर सिंह निवासी शामली के साथ मुजफ्फरनगर के चांदपुर मखियाली में शादी समारोह में शामिल होने गया था। वहीं शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे कार सवार सभी युवक टोड़ा निवासी अपने दोस्त प्रवीण को उसके घर छोड़कर वापस शामली जा रहे थे। इसी दौरान इनकी कार अनियंत्रित होकर बिना रेलिंग के नाले में गिर गई। दुर्घटना के बाद कार सवार युवकों में चीख-पुकार मच गई। हादसे में कार सवार सभी युवक बुरी तरह घायल हो गए।

सूचना मिलते ही दौड़ पड़े ग्रामीण
इसी समय बुढ़ाना शुगर मिल में गन्ना डालकर आ रहे बुग्गी सवार किसानों ने घटना की जानकारी टोड़ा के ग्रामीणों को दी। सूचना मिलने के बाद टोड़ा के ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। ग्रामीणों ने निजी वाहनों से सभी घायलों को उपचार के लिए बुढ़ाना में एक अस्पताल में भर्ती कराया।

इसके बाद उन्होंने सभी घायलों के परिजनों को जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन अस्पताल पहुंच गए। अभी तक घटना के संबंध में कोई तहरीर नहीं दी गई है।