Hrithik Roshan ने Sussanne Khan के साथ इस अंदाज में मनाया बेटे का जन्मदिन, यहां देखें

Hrithik Roshan celebrated son's birthday in this style with Sussanne Khan, see here
Hrithik Roshan celebrated son's birthday in this style with Sussanne Khan, see here
इस खबर को शेयर करें

Hridhaan Roshan Birthday: ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने रविवार को बेटे रिदान का 14वां जन्मदिन मनाया. वे एक साथ लंच करने गए, जिसकी एक तस्वीर सुजैन ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर की.

सुजैन ने ऋतिक और दोनों बेटों के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “रिज से भरे हमारे पूरे आसमान, तुम्हारे जैसा दिल और तुम्हारे जैसी स्ट्रॉन्ग आत्मा जो कि इतनी सौम्य है. हम बहुत खुशनसीब हैं कि आप हर रोज हमारे साथ हैं.. 14वें जन्मदिन की शुभकामनाएं मेरे खूबसूरत बेटे. हम आपसे सबसे ज्यादा प्यार करते हैं.”

इससे पहले रविवार को सुजैन खान ने अपने बेटे के लिए ये खास वीडियो शेयर किया था. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में दिया, ” मेरे बर्थडे बॉयहैप्पी हैप्पी खुशी खुशी. रिज से भरा मेरा आकाश… आपके जीवन के सबसे अच्छे वर्षों के लिए आगे और ऊपर.. मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि आपने मुझे अपनी मां बनने के लिए चुना. # हरिदान # 14 वां जन्मदिन # mySkyfullofRidz. ”. इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में, सुज़ैन खान के कथित बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी ने कमेंट की, “हैप्पी, हैप्पी रिज.”

ऋतिक रोशन ने 2000 में सुज़ैन खान से शादी की थी जिसके बाद दोनों 2013 में अलग हुए और 2014 में एक दूसरे से तलाक ले लिया. उनके दो बच्चे हैं रिदान और रिहान. वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन अगली बार दीपिका पादुकोण की सह-अभिनीत एक एक्शन फिल्म में दिखाई देंगे, जिसका शीर्षक फाइटर है. फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे. उन्हें आखिरी बार ब्लॉकबस्टर हिट ‘वॉर’ में टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर के साथ देखा गया था. उसी वर्ष, उन्होंने फिल्म ‘सुपर 30’ में भी अभिनय किया, जो 2019 में रिलीज़ हुई. वह सैफ अली खान के साथ ‘विक्रम वेधा’ में भी अभिनय करेंगे.