‘तभी शादी करूंगी जब थाना इंचार्ज की गाड़ी उड़ा दोगे’ सिरफिरे आशिक का वीडियो वायरल

'I will get married only when you blow up the station in-charge's car' video of madcap lover goes viral
'I will get married only when you blow up the station in-charge's car' video of madcap lover goes viral
इस खबर को शेयर करें

कटनी; मध्य प्रदेश के कटनी जिले में एक बड़ा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक सिरफिरे आशिक का वीडियो वायरल हो रहा है. इस सिरफिरे ने वीडियो में थाना इंचार्ज की गाड़ी को ही बम से उड़ाने की बात कही है. इस तरह की घटिया हरकत के लिए पुलिस ने भी उसे सबक सिखाने के लिए मामला दर्ज कर लिया है. वायरल वीडियो में नजर आने वाले इस लड़के का नाम सौरभ गुप्ता बताया जा रहा है और वो कटनी के कोतवाली इलाके का रहने वाला है.

वीडियो में क्या बोला सिरफिरा
टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, ‘वीडियो में सौरभ, महिला का नाम लेते हुए कह रहा है कि उसी ने मुझे पुलिस स्टेशन इंचार्ज की गाड़ी पर बम फेंकने को कहा और उसने मुझसे कहा है कि वो तभी शादी करेगी जब मैं गाड़ी को उड़ा दूंगा.’ सौरभ नाम का ये सिरफिरा लड़का वीडियो में कहता दिख रहा है कि मैंने अपनी प्रेमिका से कहा है कि मैं ऐसा करूंगा तो मुझे जेल हो जाएगी तो इस पर वो कह रही है क्या तुम डरते हो? मैंने कहा मैं तुम्हारे लिए कुछ भी कर सकता हूं और कुछ ही दिनों में थाना इंचार्ज की गाड़ी पर बम फेंक दूंगा.

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए केस दर्ज कर लिया है और जिस महिला का नाम वो लड़का वीडियो में ले रहा था, उससे भी पूछताछ की है. पुलिस ने बताया, ‘हमने महिला से बात की है और उसने इस तरह की किसी भी बात कहने से इनकार किया है.’ गौर करने वाली बात ये भी है कि इसी महिला की शिकायत पर सौरभ के खिलाफ करीब दो साल पहले आईपीसी की धारा 354 के तहत मामला भी दर्ज हुआ था.

शादीशुदा है महिला जिसका ले रहा था नाम
पुलिस की जानकारी के मुताबिक, वायरल वीडियो में जिस महिला का नाम लिया गया वो शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं. वो सोमवार को कोतवाली आएगी और अपना बयान दर्ज कराएगी. उसके बयान के आधार पर ही पुलिस आगे की कार्रवाई भी करेगी.