‘इसका बदला मैं..’ केएल राहुल ने रोहित से क्यों कहा ऐसा? ससुर सुनील सेट्टी ने भी लिए मजे, वीडियो वायरल

'I will take revenge for this..' Why did KL Rahul say this to Rohit? Father-in-law Sunil Setty also enjoyed, video goes viral
'I will take revenge for this..' Why did KL Rahul say this to Rohit? Father-in-law Sunil Setty also enjoyed, video goes viral
इस खबर को शेयर करें

IPL 2024: आईपीएल 2024 का इंतजार लगभग खत्म हो चुका है. 17वें सीजन से पहले सभी खिलाड़ी अपनी-अपनी टीमों के साथ जुड़ चुके हैं. इस बीच प्लेयर्स के कई मजेदार वीडियो सामने आ रहे हैं. एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. जिसमें रोहित शर्मा और सुनील शेट्टी ने केएल राहुल के मजे ले लिए. यह वीडियो एक एड शूट का है जब रोहित शर्मा और सुनील शेट्टी ने केएल राहुल को साथ बैठने से रोक दिया. राहुल ने यह वीडियो अपने ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर किया है और मजेदार पोस्ट लिखा है.

कैसा था वीडियो?

वीडियो की बात करें तो रोहित शर्मा और सुनील शेट्टी साथ बैठे नजर आ रहे हैं. बीच में राहुल आकर बैठने की कोशिश करते हैं और रोहित उन्हें रोककर बोलते हैं, ‘फैमिली डिनर चल रहा है यार.’ जिसके बाद राहुल अपने ससुर सुनील शेट्टी की ओर देखकर बोलते हैं, ‘पापा’ और दूसरी तरफ से बॉलीवुड स्टार का जवाब आता है. सुनील शेट्टी कहते हैं, ‘नो पापा, जब तक टूर्नामेंट ऑन है तब तक शर्मा जी का बेटा, मेरा बेटा.’ यह देख राहुल वहां से चले जाते हैं.

राहुल ने लिखा मजेदार पोस्ट

केएल राहुल ने वीडियो शेयर करते हुए एक्स पर मजेदार पोस्ट लिखा, ‘ये शर्मा जी का बेटा यहां भी सब ले गया. इसका बदला तो मैं जरूर लूंगा.’ फैंस इस वीडियो पर राहुल के मजे लेते नजर आए. केएल राहुल इंजरी के चलते इंग्लैंड सीरीज से बाहर हुए थे. हालांकि, आईपीएल में राहुल वापसी के लिए तैयार हैं.

पिछले सीजन में हुए थे चोटिल

केएल राहुल लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान हैं. टीम ने लगातार दोनों सीजन में प्लेऑफ का टिकट काटा है. लेकिन खिताबी जीत दर्ज करने में कामयाब नहीं हो सकी है. पिछले सीजन में केएल राहुल आईपीएल के बीच में चोट का शिकार हो गए थे और टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे. अब देखना दिलचस्प होगा कि इस सीजन में राहुल का बल्ले से हल्ला बोलने में कामयाब हो पाते हैं या नहीं.