पति शौक पूरा नहीं कर पाया तो महिला ने कर दिया ये घिनौना काम, उठाया खूबसूरती का फ़ायदा

इस खबर को शेयर करें

गरीब पति जब खूबसूरत पत्नी की लग्जरी ख्वाहिशों को पूरी नहीं कर पाया तो पत्नी इसे पूरा करने निकल गई. महिला ने आलीशान घर में रहने, लग्जरी लाइफ जीने और अपने ख्वाहिशों को पूरा करने के लिए मार्बल व्यापारी को खूबसूरती के जाल में फंसाया.तीन साल तक रिलेशन में महिला ने व्यापारी के साथ बार शारीरिक संबंध भी बनाए. व्यापारी सोचता रहा है कि महिला उससे प्यार करती है. उसे क्या पता था कि लग्जरी शौक को पूरा करने के लिए उसने खूबसूरती और अस्मत दोनों को दांव पर लगा दिया था.

महिला ने व्यापारी के साथ फिजिकल रिलेशन बनाने के दौरान वीडियो बना लिए. जब उसने वीडियो को दिखाकर ब्लैकमेल करना शुरू किया और 23 लाख रुपए की डिमांड की तो व्यापारी को सारा माजरा समझ में आ गया. वो समझ गया कि अब वो हनीट्रैप में फंस चुका है. व्यापारी के पांवों तले जमीन खिसक गई. उसने पैसे दे दिए. महिला इतने से नहीं मानी. उसने फिर 50 लाख की मांग की. अब व्यापारी इतना परेशान हो गया कि आत्महत्या की राह चुन लेना बेहतर समझा. हालांकि व्यापारी की बहन ने उसे आत्महत्या करने से रोक लिया और पुलिस के पास पहुंच गई. पुलिस ने मामले की जांच की और हनीट्रैप की घिनौनी कहानी का खुलासा हो गया.

ये है पूरा मामला
पुलिस के मुताबिक 22 अप्रैल को मकराना के बुल्डको की ढाणी निवासी मार्बल व्यापरी बिना बताए अपने घर से निकल गया. इधर 23 अप्रैल को उसके परिजनों ने थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया. इधर गुमशुदा की तलाश कर रही थी. उधर व्यापारी और उसकी बहन 23 अप्रैल को पुलिस के पास पहुंच गए. दरअसल व्यापारी आत्महत्या करने निकला था. आत्महत्या से पहले वो जयपुर में रह रही अपनी बहन से मिलना चाह रहा था. वो बहन के पास पहुंचा और पूरी आपबीती बता दी. इधर बहन उसे लेकर पुलिस के पास चली गई.

सामने आई ये चौंकाने वाली कहानी
मामले की जांच के बाद पुलिस के सामने चौंकाने वाली कहानी सामने आई. दरअसल गुणावती निवासी रेखा कंवर और उसके पति विक्रम सिंह झोपड़ीनुमा घर में रहते थे और जिंदगी तंगहाली में गुजर रही थी. रेखा ने वहीं पर एक जनरल स्टोर और ब्यूटी पॉर्लर खोल लिया. रेखा लग्जरी लाइफ जीना चाह रही थी. वो आलीशान मकान में रहने के ख्वाब देखती थी. इधर मार्बल कंपनी में पत्थर काटने का काम करने वाला पति ये ख्वाहिशें पूरी नहीं कर पा रहा था. तब रेखा ने अपनी खूबसूरती को हथियार बनाकर ये सब पाने की योजना बनाई. तीन साल पहले वो मार्बल कारोबारी के संपर्क में आई. धीरे-धीरे उसे अपनी खूबसूरती की जाल में फंसा लिया. इस पूरी साजिश में रेखा के दोस्त शैतान सिंह ने साथ दिया. रेखा ने मार्बल व्यापारी के साथ शारीरिक संबंध बनाते समय वीडियो शूट करा लिया और शौतान सिंह के जरिए ब्लैकमेल करने लगी. शैतान सिंह ने कारोबारी को वीडियो वायरल करने की धमकी दी. कारोबरी ने उसे 23 लाख रुपए दे दिए और रेखा ने उन रुपयों से अपना आलीशान घर बनवाना शुरू कर दिया. इधर लालच खत्म नहीं हुई तो उसने फिर शौतान सिंह के जरिए 50 लाख की डिमांड की.

पति ने कहा- पत्नी तो व्यापरी को भाई बताती थी
इधर पति विक्रम ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वो मार्बल कारोबारी को अपना भाई बताती थी. कारोबारी का घर आना-जाना था. पति को नहीं पता था कि वो मार्बल व्यवसायी के साथ फिजिकल रिलेशन में है. पति ने बताया कि रेखा पैसे लेकर आती थी और पूछने पर बताती थी कि उसके भाई ने दिया है. रेखा इन पैसों से घर बनवाने लगी. पुलिस ने आरोपी रेखा, उसके दोस्त में रिश्ते में भांजे शैतान सिंह और पति विक्रम सिंह को गिरफ्तार कर लिया है.