छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में एक बुआ ने अपनी ही भतीजी पढ़ाने के नामपर अपने घर लाकर प्रताड़ित किया

इस खबर को शेयर करें

बलरामपुर: बच्चियों और महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराधों में हमेशा दूसरे लोगों का नाम आता है, लेकिन जब इस तरह के मामलों ने कोई अपना ही कोई अपना ही शामिल होने लगे तो रिश्तों से भरोसा उठने लगता है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है. छत्तीसगढ़ के बलरामपुर से, यहां एक महिला ने अपनी ही भतीजी को लाकर उसे प्रताड़ित किया. मामला मकान मालकिन की शिकायत के बाद पुलिस के पास पहुंचा है.

बच्ची पर ढाए गए सितम
बुआ-फूफा के साथ बीते 3 माह से रह रही 8 साल की मासूम पर काफी सितम किए गए. बंद कमर में उसे खूब शारीरिक प्रताडना दी गई. उसके रोने की आवाज सुन मकान मालकिन ने एडिशनल एसपी को शिकायत की. जब पुलिस पहुंची तो बालिका को देख उनके भी होश उड़ गए. उसके शरीर पर जगह-जगह चोट व जलाने के निशान मिले हैं.

फिरोजाबाद के रहने वाले हैं
बलरामपुर वार्ड क्रमांक-5 में किराए के मकान में सीएएफ विक्रम शर्मा रहते हैं, वो मूलतः उत्तरप्रदेश के फिरोजाबाद जिले के रहने वाले हैं. उनकी पत्नी सुमन शर्मा तीन माह पहले अपनी भतीजी को पढ़ाने के नाम पर ले आईं थी. पिछले दो तीन दिन से बच्ची के रोने की आवाज आ रही थी. इससे मकान मालकिन को शक होने लगा.

मकान छोड़ने की दो रहे थे धमकी
जब मकान मालकिन ने बच्ची के रोने का कारण जानना चाहा तो सुमन शर्मा ने मकान छोड़ देने की बात कही. मकान मालकिन ने किसी तरह पता किया तो मालूम हुआ कि लगातार उसे प्रताणित किया जा रहा है. इसके बाद उन्होंने पुलिस से इसकी शिकायत की. मौके पर आई पुलिस के होश उड़ गए जब उन्होंने बच्ची का हाल देखा. बच्ची के शरीर पर जलाने के भी निशान मिले हैं.

बच्ची को भेजा गया CWC
चाइल्ड लाइन की टीम के द्वारा सीडब्ल्यूसी में बच्ची को पेश किया गया. जहां से बच्ची को सखी सेंटर भेजा गया. घटना की जानकारी पीड़ित बच्ची के माता-पिता को दे दी गई है. फिलहाल चाइल्ड लाइन पीड़ित लड़की का बयान दर्ज कर पुलिस को सौंपेगी, जिसके रिपोर्ट के आधार पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी.